December 6, 2022 1:08 pm
featured यूपी

कानपुर: मीडिया और किसानों के समर्थन में सपा का हल्ला बोल

Screenshot 20210727 182450 WhatsAppBusiness कानपुर: मीडिया और किसानों के समर्थन में सपा का हल्ला बोल

कानपुर: समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर के तत्वाधान में देश में कायम लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया के कार्यालयों एवं किसान विरोधी तीनों काले कानून जबरन किसानों के ऊपर थोपने के विरोध में नगर अध्यक्ष डॉ इमरान के नेतृत्व में संविधान के निर्माता डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थल नाना राव पार्क में मेघदूत होटल के सामने विशाल धरना संपन्न हुआ।

धरने को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के इशारे पर लोकतंत्र का चौथा स्तंभ मीडिया की आजादी को छीनकर खुलेआम लोकतंत्र की हत्या कर रही है। कोरोना काल में सरकार की नाकामी को जनता के सामने उजागर करने वाली प्रेस मीडिया के दफ्तरों में और भारत समाचार के चीफ के निवास पर सीबीआई द्वारा छापेमारी कराकर प्रेस की आवाज को दबाया जा रहा है, जो कि लोकतंत्र में बिल्कुल सही नहीं है।

केंद्र की भाजपा सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाकर मीडिया का उत्पीड़न  कर जनता का ध्यान भटकाने का कार्य कर रही है। नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने आगे बताया कि दूसरी तरफ केंद्र की भाजपा सरकार देश के किसानों के ऊपर कृषि विरोधी काले कानून जबरन थोप कर किसानों की खेती हड़पने का षड्यंत्र कर रही है। अंबानी-अडानी के इशारे पर केंद्र की भाजपा सरकार कांट्रैक्ट खेती को बढ़ावा देकर किसानों की जमीन हड़पना चाहती है। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किसानों की फसल का उचित समर्थन मूल्य को लागू नहीं कर रही है।

बता दें कि इस धरना प्रदर्शन में अभिषेक गुप्ता मोनू, गोपाल अग्रवाल, आसिफ कादरी, नंदलाल जायसवाल, जितेंद्र जायसवाल, अम्बर त्रिवेदी नीलम रोमिला सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

नाबालिग युवती से रेप के बाद स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस से हुई झड़प

mahesh yadav

संविधान के खिलाफ है निष्कासनः रामगोपाल

kumari ashu

दिल्ली-NCR में आज फिर हुई तेज आंधी के साथ बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

pratiyush chaubey