September 18, 2021 2:15 am
featured देश

पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच करीब 40 मिनट हुई बैठक, जानें किन बातों पर हुई चर्चा

modi mamta पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच करीब 40 मिनट हुई बैठक, जानें किन बातों पर हुई चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल देर शाम दिल्ली पहुंचीं थी। जिसके बाद उन्होने प्रशांत किशोर और कांग्रेस नेता कमलनाथ से मुलाकात की थी। इसके बाद आज शाम ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के लिए लोक कल्याण मार्ग पहुंचीं।

बंगाल को कम टीका मिला- ममता

बता दें कि बंगाल चुनाव के बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी की नई दिल्ली में ये पहली मुलाकात है। बैठक के बाद ममता ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कोरोना पर बात की। जिसमें ज्यादा टीका और दवाई दिए जाने की बात कही। उन्होने कहा कि आबादी के हिसाब से बाकी राज्यों के मुकाबले बंगाल को कम टीका मिला है, तीसरी लहर से पहले सबको टीका जरूरी है।

सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए- ममता

सीएम ममता ने पेगासस मामले को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री को पेगासस मुद्दे पर विचार विमर्श करने और सुप्रीम कोर्ट की अगुवाई में जांच कराने का फैसला करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। बता दें कि बंगाल सरकार ने पेगासस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

अपनी पैठ मजबूत करने में जुटीं ममता

बंगाल की सीएम ने कहा कि पीएम के साथ उनकी बंगाल के चुनाव को लेकर कोई बात नहीं हुई। हमारी ये सौजन्य मुलाकात थी। बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद ममता बनर्जी अब राष्ट्रीय राजनीति में भी अपनी पैठ मजबूत करने में जुट गई हैं।

Related posts

दिल्ली: लगातार तीसरी बार महिला आयोग की अध्यक्ष बनीं स्वाति मालीवाल

pratiyush chaubey

बरेली सर्राफा व्यापारियों का सराहनीय कदम, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया बंदी फैसला

Aditya Mishra

ISRO की नई उड़ान, लॉन्च किया PSLVC5/Amazonia-1,सफल रही 21 की पहली लॉन्चिंग

Sachin Mishra