featured मनोरंजन

FIR के बाद कंगना रनौत बोल्ड अंदाज में दी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

kangana ranaut 15Oct2019 1200 FIR के बाद कंगना रनौत बोल्ड अंदाज में दी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्जी से गहरा नाता है। वह अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में रहती हैं। अब एक्ट्रेस के खिलाफ हाल ही में अलग-अलग राज्यों में शिकायत दर्ज हुई है। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना पर अभी हाल ही में बीते मंगलवार को सिख समुदाय के खिलाफ कथित अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने FIR दर्ज की है।

kangna24 1595427682 FIR के बाद कंगना रनौत बोल्ड अंदाज में दी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

अब कंगना रनौत ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि उनकी पोस्ट से ये साफ जाहिर होता है कि कंगना को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ा है। कंगना ने इन एफआईआर को लेकर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर कर लिखा, एक और दिन और एक नई एफआईआर. अगर वह मुझे गिरफ्तार करने आते हैं तो..मेरा घर पर अभी ऐसा मूड है।

1637804821619eeb1521f90 FIR के बाद कंगना रनौत बोल्ड अंदाज में दी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

ये भी पढ़ें:-
सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष और शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने तो ये तक कह दिया कि कंगना को मेंटल हॉस्पिटल या जेल में डालना चाहिए। अब इन एफआईआर के बाद कंगना के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा। वहीं, कंगना फिलहाल अपनी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें धाकड़ और तेजस शामिल हैं।

 

Related posts

2 मार्च को बंगाल में दहाड़ेंगे सीएम योगी

sushil kumar

एटीएस पर अभी भी कई गंभीर सवाल, सुमित्रा महाजन ने जताया असंतोष

bharatkhabar

केजरी के रिपोर्ट कार्ड को बीजेपी दिल्ली प्रमुख मनोज तिवारी ने बताया ‘धोखाधड़ी-कार्ड’

Trinath Mishra