February 28, 2024 6:18 am
featured देश शख्सियत

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 105वीं जयंती, पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई राजनेताओं ने किया याद

indira gandhi पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 105वीं जयंती, पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई राजनेताओं ने किया याद

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 105वीं जयंती है। इस मौके पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई राजनेताओं ने उन्हें याद किया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी पूर्व पीएम श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर उन्हें शत शत नमन।

काग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज़ादी के संग्राम में पली, भारत के महान नेताओं से सीखी पढ़ी, पिता की लाडली थी वो। देश के लिए दुर्गा, दुश्मनों के लिए काली थी – निडर, तेजस्विनी, प्रियदर्शिनी…

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी जयंती पर, भारत की पूर्व प्रधान मंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी को मेरी श्रद्धांजलि।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके लिखा कि “एकजुट होकर काम करना है, एकजुट होकर आगे बढ़ना है, एकजुटता के साथ देश की विजय सुनिश्चित करनी है।”~ इंदिरा गांधी जी

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर इंदिरा गांधी को याद किया। उन्होंने लिखा कि भारत की लौह महिला, पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी को उनकी जयंती पर शक्ति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्हें एक मजबूत और एकजुट भारत के प्रति उनकी अदम्य भावना, साहस और प्रतिबद्धता के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

वहीं, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज शक्ति स्थल पर पूर्व प्रधानमंत्री #इंदिरागांधी को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Related posts

ओपिनियन पोल: कर्नाटक में किसी को बहुमत नहीं, जेडीएस बन सकती है किंगमेकर

lucknow bureua

लखनऊ:केशव मौर्या ने राम जन्मभूमि आंदोलन में बलिदानी कारसेवक राम अचल गुप्ता की प्रतिमा का किया अनावरण

Shailendra Singh

सैमसंग के उत्तराधिकारी ली जेई-योंग को कोर्ट ने सुनाई पांच साल की सजा

Rani Naqvi