January 27, 2023 6:02 pm
featured देश

Satyendra Jain Viral Video: तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, मालिश कराते आ रहे हैं नजर

satyendra jain del Satyendra Jain Viral Video: तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, मालिश कराते आ रहे हैं नजर

Satyendra Jain Viral Video: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 105वीं जयंती, पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई राजनेताओं ने किया याद

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आप नेता सत्येंद्र जैन बिस्तर पर लेट कर एक शख्स से अपनी मालिश करा रहे है। वीडियो सामने आने के बाद सियासी भूचाल आ गया है। आरोप है कि आप के मंत्री को तिहाड़ में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

जेल प्रशासन पर उठ रहे सवाल
इस वीडियो के सामने आने के बाद जेल प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, जांच एजेंसी ने कहा था कि दिल्ली के मंत्री को जेल में हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

भाजपा हुई हमलावर
वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप सरकार पर जेल में बंद अपने नेता को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार जेल के नियमों का उल्लंघन कर रही है।

मई में गिरफ्तार हुए थे सत्येंद्र जैन
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। हालांकि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार सत्येंद्र जैन पर लगे आरोपों को खारिज करते रहे हैं।

Related posts

नहीं थम रही राम और अयोध्या पर भाजपा और सपा की रार

piyush shukla

जम्मू पठानकोट हाईवे अलर्ट

Rajesh Vidhyarthi

सिर्फ उद्योगपतियों से देश नहीं चलता- राहुल गांधी

Pradeep sharma