November 30, 2022 11:36 pm
featured क्राइम अलर्ट देश

अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

123 15 अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

 

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला दुमका जिले का है।

यह भी पढ़े

 

Congress President Election: 17 अक्टूबर को होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, CWC बैठक में की घोषणा

 

23 अगस्त को उसके पड़ोस में रहने वाले शाहरुख ने 19 वर्षीया छात्रा अंकिता को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में युवती को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। वारदात के विरोध में तमाम हिंदू संगठन सड़कों पर उतर गए हैं।

 

123 15 अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

बता दें कि 23 अगस्त की सुबह मुस्लिम युवक शाहरूख ने व्यवसायी संजीव सिंह की बेटी अंकिता सिंह पर देर रात सोते समय खिड़की पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी थी। इस घटना में युवती 90 प्रतिशत जल गई थी। बता दें कि आरोपी शाहरूख और मृतका अंकिता दोनों एक ही मोहल्ल के हैं।

fsfs अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

पुलिस मुताबिक इस घटना में युवती 90 फीसदी झुलस गयी थी। इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार तड़के ढाई बजे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवती अंकिता का शव दुमका लाया जायेगा। उन्होंने बताया कि युवती के जेरुवाडीह मोहल्ले स्थित घर पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं।

 

बीजेपी महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा

बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने भी मोर्चा खोल दिया और हेमंत सरकार पर हमला बोल दिया। इस पूरे मामले पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता रघुवर दास भी सामने आए और हेमंत सोरेन को घेरते हुए अलग रंग देने की कोशिश की।काश दुमका की बेटी अंकिता को हमलोग शाहरुख़ जैसे दरिंदे से बचा पाते। पुलिस प्रशासन की भूमिका समाज के लिए ख़तरनाक । मुस्लिम पदाधिकारी नूर मुस्तफ़ा का अपराधी को साथ देना देश के लिए घातक।संथालपरगना अपनी बेटी की हत्या के बाद उद्वेलित है

 

घटना के बाद से क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव व्यापत है। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने दुमका बाजार को बंद करने का ऐलान किया है। बीजेपी महिला मोर्चा ने आरोपी शाहरूख का टिन बाजार चौक पर पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की है। राज्य के अन्य हिस्सों में भी इस जघन्य वारदात के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

ds अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

वहीं पुलिस ने बताया कि शाहरूख पिछले कुछ वक्त से अंकिता को परेशान कर रहा है। अंकिता ने जब उससे प्रेम – संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसने उसे जिंदा जला दिया। आरोपी शाहरूख को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

vdfs अंकिता की मौत के बाद तनाव, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग, धारा 144 लागू

Related posts

योगी सरकार के चार साल पर प्रयागराज में प्रतियोगी छात्रों का ‘हल्‍ला बोल’

Shailendra Singh

आतंकवादी हमारे भाई, उनकी मौत पर शोक व्यक्त करने में कोई हर्ज नहीं: पीडीपी नेता

Breaking News

शनिवार को इन कामों के करने से शनि देव होंगे प्रसन्न, दीपक जलाने से लेकर तेल दान करना है शामिल

Pooja