September 29, 2021 1:39 am
खेल

कोरोना वायरस भी यहां लाइव क्रिकेट मैच होने से नहीं रोक पाया..

cricket 2 कोरोना वायरस भी यहां लाइव क्रिकेट मैच होने से नहीं रोक पाया..

कोरोना वायरस ने जहां एक तरफ पूरी दुनिया को लॉकडाउन रहने पर मजबूर कर दिया है तो वही दुनिया की एक ऐसी भी जगह है जहां पर कोरोना वायरस के कहर के बीच लाइव क्रिकेट मैच हुआ। सुनने में आपको हैरानी हो रही है होगी, लेकिन ये सच है। तलिए आपको बताते हैं दुनिया के किस हिस्से में क्रिकेट खेला जा रहा है?

criket 3 कोरोना वायरस भी यहां लाइव क्रिकेट मैच होने से नहीं रोक पाया..
दक्षिण प्रशांत क्षेत्र के एक द्वीप वानूआतू में महिला घरेलू क्रिकेट लीग का फाइनल खेला गया। दक्षिण प्रशांत क्षेत्र का यह ऊष्णकटिबंधीय द्वीप एकमात्र जगह है जहां इस समय प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की मेजबानी की गई।

https://www.bharatkhabar.com/master-blaster-sachin-tendulkar-birthdays-special/
वानूआतू क्रिकेट संघ के मुख्य कार्यकारी शेन डेट्ज ने भी इस मैच को देखने के लिए आमंत्रित किया था और वानूआतू क्रिकेट के फेसबुक पर अलग अलग समय पर 3000 से ज्यादा लोगों ने इसे देखा। इसमें पुरुषों का 10 ओवर का प्रदर्शनी मैच और महिला टी20 फाइनल खेला गया जिसमें मेले बुल्स ने जीत हासिल की। हालांकि बारिश की वजह से सुबह टाएफा ब्लैकबर्ड्स और पॉवर शार्क्स के बीच सेमीफाइनल मुकाबला नहीं खेला जा सका। इस मैच के लिए अधिकारियों ने चार कैमरे लगाए थे और कमेंटरी भी की गई। और देखने वालों की खूब भीड़ भी उमड़ी। दुनिया के दक्षिण प्रशांत क्षेत्र से आयी इस खबर ने सबकों चौंका के रख दिया है।

Related posts

खुद को सफल कप्तान मानते है विराट कोहली

Trinath Mishra

ऑस्ट्रेलिया के सबसे ऊंचे पहाड़ पर 8 साल के भारतीय लड़के ने की चढ़ांई

mahesh yadav

WTC FINAL 2021: पांचवें दिन का खेल खत्म, NZ पर भारत की 32 रन की बढ़त, रिजर्व डे तय करेगा चैंपियन

Shailendra Singh