dc vs rr IPL: आज दो युवा कप्तानों की टक्कर, ऋषभ पंत और संजू सैमसन होंगे आमने-सामने

IPL 2021 में हर मैच बड़ा ही मजेदार हो रहा है। वहीं सीजन का सांतवा मैच आज शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। जहां एक ओर राजस्थान की टीम इस मैच को जीतकर ट्रैक पर वापस आना चाहेगी तो दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे।

स्टोक्स की कौन करेगा भरपाई ?

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को उसके पहले मैच में पंजाब किंग्स ने मात दी थी। तो वहीं युवा कप्तान ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स ने सबसे मजबूत मानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी। वहीं राजस्थान के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की उंगली में फ्रेक्टर आ गया है, जिसकी वजह से वो पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब देखना होगा कि स्टोक्स की जगह अब टीम में कौन भर पाता है।

क्या कहते हैं DC-RR के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो दोनों टीमों का पलड़ा बराबर का रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 22 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से राजस्थान रॉयल्स को 11 मैच और दिल्ली कैपिटल्स को भी 11 मैच में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा बहुत भारी है, जिसमें DC ने पांचों मैच जीते हैं।

नवरात्र का तीसरा दिन, कैसे करें मां चंद्रघंटा की पूजा ?

Previous article

Up Breaking: एंबुलेंस के इंतजार में पूर्व जज की पत्नी की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

Next article

Comments

Comments are closed.