featured दुनिया भारत खबर विशेष

इजरायल के प्रधानमंत्री और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

123 7 इजरायल के प्रधानमंत्री और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

 

यह भी पढ़े

अलवर मंदिर का विवाद : BJP नेताओं ने निकाली आक्रोश रैली, साधु-संत भी रहे मौजूद

 

पुलिस के मुताबिक, प्रधानमंत्री व उनके परिवार के नाम एक पत्र मिला है जिसमें एक कारतूस है और जान से मारने की धमकी दी गयी है । पुलिस के मुताबिक आंतरिक सुरक्षा एजेंसी ‘शिन बेट’ ने प्रधानमंत्री व उनके परिवार को मिली धमकी के मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला पत्र और कारतूस मिलने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने बेनेट के परिवार की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार ईकाई को मजबूत करने का फैसला किया है। ’

123 7 इजरायल के प्रधानमंत्री और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्र को बेनेट के रानाना आवास या यरूशलम स्थित आधिकारिक निवास पर नहीं भेजा गया है बल्कि प्रधानमंत्री की पत्नी गिलत बेनेट के पूर्व कार्यस्थल पर भेजा गया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने परिवार को पत्र के बारे में सूचित किया जिसने ‘शिन बेट’ को काम पर लगाया।

997221 jammu kashmir anii इजरायल के प्रधानमंत्री और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्र में दंपति के 16 वर्षीय बेटे यौनी का जिक्र है और कहा है कि ‘हम आप तक पहुंचेंगे।’ बेनेट ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किए गए बयान में कहा कि राजनीतिक मतभेद कितना ही गहरा क्यों न हो बात हिंसा की नहीं होनी चाहिए, जान से मारने की धमकियां नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘हमें नेताओं और नागरिकों के रूप में सब कुछ करना है, जो इस देश में अपने भविष्य और अपने बच्चों के भविष्य की परवाह करते हैं, ताकि ऐसी घटनाएं न हों।’

Related posts

मोदी के कपड़े बदलने की तरह नियम बदल रहा आरबीआईः राहुल

Rahul srivastava

MP: संबल योजना वाले स्मार्ट कार्डों को सरकार ने किया निरस्त, जारी होंगे नए कार्ड

Ankit Tripathi

मालदीप के प्रशासनिक अधिकारियों के प्रशिक्षण पर हस्ताक्षर किए गए समझौते पर कार्य प्रारंभ

bharatkhabar