featured यूपी

Accident In Kanpur : तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

road accident 1 Accident In Kanpur : तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

Accident In Kanpur : जनपद में थाना शिवराजपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों 3 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

पिकअप ने 3 बाइक सवारों को मारी टक्कर
जानकारी के मुताबिक शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शुक्लापुर गांव के पास सुक्खा निवादा गांव के पास प्राइमरी स्कूल के सामने से गुजरने वाली सड़क पर पिकअप ने 3 बाइक सवारों को टक्कर मार दी। पिकअप की रफ्तार अधिक होने के चलते बाइक सवार युवक कई मीटर दूर तक सड़क पर घायल हालत में गिर पड़े।

हादसे के बाद सड़क पर राहगीरों व ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पिकअप को कब्जे में लेकर कार्रवाई की शुरू
थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि पिकप की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई है। वहीं, प्रभारी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है। वहीं, पिकअप को कब्जे में लेकर ​अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

प्रयागराज में बड़ा हादसा, इफको प्‍लांट में बॉयलर फटने से दो लोगों की मौत

Shailendra Singh

Punjab News: राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी भेज सकती है राज्यसभा

Rahul

स्वच्छ महोत्सव में तीसरा बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट है उत्तराखंड

Ravi Kumar