September 25, 2021 11:48 pm
featured देश

दूसरे दिन भी कोरोना संक्रमण के मामले में अमेरिका से आगे रहा भारत, जाने 24 घंटे की संख्या

corona virus 3 दूसरे दिन भी कोरोना संक्रमण के मामले में अमेरिका से आगे रहा भारत, जाने 24 घंटे की संख्या

इस वक्त भारत सबसे ज्यादा कोरोना की मार झेल रहा है। यहां तक की अब भारत कोरोना के संक्रमण के मामले में अमेरिका से भी आगे निकल चुका है।

नई दिल्ली। इस वक्त भारत सबसे ज्यादा कोरोना की मार झेल रहा है। यहां तक की अब भारत कोरोना के संक्रमण के मामले में अमेरिका से भी आगे निकल चुका है। अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 46 हजार मामले सामने आए हैं जबकि भारत में ये आकंड़ा 50 हजार से भी ज्यादा है। ब्राजील में भी कोरोना के मामले 18 हजार है। दो दिन से लगातार भारत में अमेरिका से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/section-144-applied-to-j-k-anniversary/

बता दें कि पिछले 24 घंटे में भारत में 53 हजार से ज्यादा मरीज सामने आए हैं। जो अब तक के सबसे ज्यादा सामने आन वाले मरीज थे। ये पहला ऐसा दिन है जिसमें सभी देशों के मुकाबले भारत में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए। वहीं अमेरिका में ये आकंड़ा 47 हजार था लेकिन भारत में 50 हजार था। वहीं इन आंकड़ो को लेकर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। आज भी भारत में अमेरिका से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

अब तक क्या हैं हालात?

वहीं भारत में अब तक 18, 55 हजार  लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिनमें से 39 हजार अपनी जान गवा चुके हैं। अच्छी खबर ये है कि 12,30,000 से भी अधिक लोग सही हो चुके हैं। यानी एक्टिव मामले अब करीब 5.85 लाख बचे हैं। इनमें भी गंभीर रूप से सिर्फ 8,944 लोग ही बीमार हैं।

Related posts

बंगाल: चौथे चरण का थमा प्रचार, 10 अप्रैल को होगी वोटिंग

pratiyush chaubey

बिजनौर में दारोगा जी ऐसे काट रहे थे चालान, SP ने दे दिए जांच के आदेश

Shailendra Singh

टैक्स में दी वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बड़ी राहत

piyush shukla