featured खेल यूपी

सूर्यकुमार ने लगाई टीम इंडिया की नैया पार, 8 रन से इंग्लैण्ड को दी पटखनी

सूर्यकुमार ने लगाई टीम इंडिया की नैया पार, 8 रन से इंग्लैण्ड को दी पटखनी

लखनऊ: सूर्यकुमार यादव के धमाकेदार अर्धशतक ने मैच को भारत की तरफ मोड़ दिया। विराट सेना ने चौथे टी-20 में इंग्लैण्ड को 8 रनों से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली। इस जीत के साथ ही सीरीज में भारत की उम्मीदें अभी भी बची हुई हैं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिया बड़ा लक्ष्य

भारत ने चौथे टी-20 में पहले बल्लेबाजी की, निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर भारत 185 रन बनाए। अपना पहले मुकाबला खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया। उन्होंने अपनी पारी में मात्र 31 गेदें खेलकर 57 रन बनाये।

इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के लगे, सूर्यकुमार का विकेट गिरना भी सवालों में आ गया। इस निर्णय पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी, अम्पायर के डिसीजन को लोग गलत ठहरा रहे थे।

सूर्यकुमार ने लगाई टीम इंडिया की नैया पार, 8 रन से इंग्लैण्ड को दी पटखनी

8 रन से चूके मेहमान

चौथे टी-20 में इंग्लैण्ड की पूरी टीम जीत से 8 रन दूर रह गई। जेसन रॉय और बेन स्टोक्स के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर नहीं टिक पाया। बेन स्टोक्स ने टीम की तरफ से सर्वाधिक 46 रनों की पारी खेली, इसके लिए उन्होंने मात्र 23 गेंदो का सामना किया।

बराबरी में पहुंची इंडिया

सीरीज में इस जीत के साथ दोनों टीमों ने बराबरी कर ली है, 2-2 मैच जीतकर मुकाबले को और रोमांचक बना दिया है। सीरीज का 5वां और आखिरी टी-20 मुकाबला 20 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जायेगा। इस निर्णायक मैच में ही सीरीज का विजेता भी पता चल जायेगा।

Related posts

कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा होंगे बीजेपी के सीएम उम्मीदवार, शाह ने किया ऐलान

Breaking News

जम्मू एवं कश्मीर में अशांति की साजिश सीमा पार रची गई: भारत

bharatkhabar

मनीष सिसोदिया ने डाला वोट, कहा गंदगी से छुटकारे के लिए डाले वोट

shipra saxena