January 28, 2023 2:15 am
Breaking News #Meerut featured देश भारत खबर विशेष

सुबह नौ बजे ही दफ्तर में मिलने लगे मंत्री, नरेंद्र मोदी की सलाह का हो रहा असर

pm modi सुबह नौ बजे ही दफ्तर में मिलने लगे मंत्री, नरेंद्र मोदी की सलाह का हो रहा असर

नई दिल्ली। दूसरी बार पीएम की शपथ लेने वाले नरेंद्र मोदी इन दिनों कई प्रकार से निर्णय लेने के लिए चर्चाओं में बने हैं। इसी क्रम में उन्होंने मंत्रियों को भी सुबह नौ बजे दफ्तर पहुंचने की सलाह दी थी, बताया जा रहा है कि उनकी सलाह मानते हुए मंत्रियों ने सुबह नौ बजे ही कार्यालय पहुंचना शुरू कर दिया है।
उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान उसी वक्त पर दफ्तर पहुंचे और अपने अहम सचिवों के साथ सुबह की दैनिक बैठक की। अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों को दोबारा तय किया ताकि वह साढ़े 9 बजे अपने ऑफिस पहुंच सकें।
पता चला है कि नकवी का स्टाफ तो साढ़े 9 बजे से पहले ही दफ्तर आ जाता है। सूत्रों के मुताबिक, पहले नकवी अपने आवास पर 10 बजे तक लोगों से मिलते थे और उसके बाद अपने दफ्तर पहुंचते थे। हालाकि अभी भी कुछ ऐसे भी मंत्री हैं जो सिर्फ अपने पुराने रूटीन को फॉलो कर रहे हैं क्योंकि वे पहले भी समय पर दफ्तर में मौजूद रहा करते थे। केंद्रीय स्वास्थ्य और विज्ञान मंत्री हर्षवर्धन और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर भी अपने-अपने मंत्रालयों में सुबह साढ़े 9 बजे से पहले ही पहुंचने की अपनी-अपनी परंपरा को निभा रहे हैं।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय स्क्वैश टीम, सिसोदिया ने किया स्वागत

rituraj

यूपी में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिला अपार समर्थन

Shailendra Singh

Sushant Singh Rajpoot की Forensic Report में बड़ा खुलासा

Aditya Gupta