October 27, 2021 12:17 pm
featured यूपी

प्रयागराज: सपा ने वोटर लिस्ट में नाम जोड़ो अभियान की शुरुआत की

प्रयागराज: सपा ने वोटर लिस्ट में नाम जोड़ो अभियान की शुरुआत की

प्रयागराज: 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष रविंद्र यादव के नेतृत्व में प्रतापपुर विधानसभा के ग्राम सभा के मोहिद्दीन पुर-नासिर पट्टी में वोटर की संख्या बढ़ाने के लिए 107 लोगों का फार्म भरा गया है।

18 वर्ष पूर्ण किए नौजवानों को वोटर लिस्ट में नाम बढाने हेतु प्रेरित किया और 107 लोगों को वोटर लिस्ट में नाम बढ़ाने के लिए फार्म भी भरा।

इस दौरान समाजवादी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नसीरुद्दीन राइन ने कहां है की यह वह नौजवान है जो वोट देने के लिए वढ चढ कर उत्साहित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हैं और यही नौजवान देश व प्रदेश का दशा और दिशा बदलेगे और अखिलेश यादव के नेतृत्व मे 2022 मे विकास वाली सरकार बनायेगा।

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से छात्रों को लैपटॉप, नौजवानों को नौकरी, छात्राओं को कन्या विद्याधन, महिलाओं को समाजवादी पेंशन योजना, गरीबों को आवास और कानून का राज देने वाली सरकार बनेगी।

इस दौरान मुराद मंसूरी, प्रमोद सिंह, सर्वेश यादव, मोहम्मद इरफान, सुनील यादव, बलवंत यादव, सुफियान खान, वैश मंसूरी, अफजल अहद, वाजिद तूफानी, प्रदीप यादव, दिनेश यादव, गौरव यादव,सुबेदार यादव, आदर्श यादव,अंकित यादव, अनुज यादव, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

पंचायत का बेतुका फरमान, नही होनी चाहिए शादी

Srishti vishwakarma

विंटर गेम्स के लिये हो जाएं तैयार, क्योंकि औली में जल्द होने वाला है आयोजन

Hemant Jaiman

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल,बंदूक दिखाने वाले को जड़ा थप्पड़ !

mahesh yadav