featured यूपी

प्रयागराज: रिटायर्ड शिक्षक ने चौथे मंजिल के फ्लैट से लगाई छलांग, जानिए सुसाइड की वजह

प्रयागराज: रिटायर्ड शिक्षक ने चौथे मंजिल के फ्लैट से लगाई छलांग, जानिए सुसाइड की वजह

प्रयागराज: धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके में एक रिटायर्ड शिक्षक ने चार मंजिला इमारत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक शिक्षक के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षक काफी दिनों से अपनी बीमारी को लेकर मानसिक रुप से परेशान था, जिसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ग्रीन अपार्टमेंट में रहने वाले 64 वर्षीय राधेश्याम के सीने में जलन की अक्सर शिकायत रहती थी। साथ ही उन्हें कुछ और दूसरी बीमारियों ने घेर रखा था। बीते मंगलवार को राधेश्याम मकान के बालकनी में पहुंचे और वहां से उन्होंने छलांग लगा दी। चौथे मंजिल से गिरने की वजह से राधेश्याम के सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना से पूरे अपार्टमेंट में खलबली मच गई। लोगों ने आनन-फानन में राधेश्याम को अस्पताल इलाज के भेज दिया। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक राधेश्याम की आत्महत्या का मुख्य कारण अभी पता नहीं चल सका है। परिवार की ओर से आत्महत्या का कारण उनकी बीमारी बताई जा रही है।

Related posts

मंत्रिमंडल विस्तार समारोह पूरा, 4 मंत्रियों को मिला प्रमोशन

Pradeep sharma

बाढ़ पीड़ितों से मिलने गुजरात पहुंचे राहुल गांधी, दिखाए गए काले झंड़े

Rani Naqvi

राम जानकी मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

Aditya Gupta