तोगड़िया को कुछ हुआ तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे सरकार

मेरठ। दो दिन पूर्व विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के अन्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया के रहस्यमय हालात में लापता होने और वापस लौटने पर उनके द्वारा अपने एनकांउटर की आशंका जताए जाने को लेकर विहिप कार्यकर्ताओं में रोष है। बुधवार को दर्जनों विहिप कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

Praveen Togadia
Praveen Togadia

बता दें कि विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री गोपाल शर्मा के नेतृत्व में कमिश्नरी पर प्रदर्शन करते हुए विहिप कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि प्रवीण तोगड़िया के साथ कोई अनहोनी होती है तो सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। विहिप कार्यकर्ताओं ने प्रवीण तोगड़िया की सुरक्षा बढ़ाए जाने और उनके खिलाफ देश भर में दर्ज सभी मुकदमे वापस लिए जाने की मांग की।

उन्होंने सवाल उठाया कि जब कश्मीर में आतंकियों को समर्थन देने वाले पत्थरबाजों पर दर्ज मुकदमें वापस लिए जा सकते हैं तो प्रवीण तोगड़िया पर दर्ज मुकदमे क्यों वापस नहीं लिए जा रहे। उन्होंने कहा कि प्रवीण को खतरा होने पर पूरा हिन्दू समाज एक साथ सरकार से जवाब मांगेगा। इस दौरान बजरंग दल के प्रांत संयोजक बलराज डूंगर, निमेश वशिष्ठ, राजकुमार डूंगर, गुलाब सिंह, प्रवीण राणा, अर्जुन राठी, अवनीत बंसल आदि मौजूद रहे।