September 18, 2021 2:34 am
featured Breaking News देश

रैली ना करने के लिए मिल रहे थे 5 करोड़ रूपए हार्दिक ने किया दावा

hardik रैली ना करने के लिए मिल रहे थे 5 करोड़ रूपए हार्दिक ने किया दावा

नई दिल्ली। गुजरात में रण सज चुका है , राजनीति के अखाड़े में आने वाले दिनों में जमकर जोर अजमाइश होगी। आने वाले पहले चरण के पहले सूरत में हार्दिक पटेल में एक बड़ी रैली की है। हार्दिक पटेल ने इस रैली को लेकर कहा कि एक कारोबारी ने उन्होने यहां रैली करने से रोका था। इसके लिए 5 करोड़ का ऑफर भी हुआ था।

hardik रैली ना करने के लिए मिल रहे थे 5 करोड़ रूपए हार्दिक ने किया दावा

हार्दिक पटेल ने सूरत में जनसभा कर खुलासा करते हुए कहा कि उनके पास एक फोन आया था जिसमें उन्हे सूरत ना आने की कीमत भी ऑफर की गई थी। ये खुलासा कर हार्दिक ने सभी को चौंका दिया है। हांलाकि हार्दिक ने व्यापारी का नाम नहीं बताया है। हार्दिक पटेल के इस दावे के बाद गुजरात की राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है। गुजरात का चुनाव शुरू विकास के मुद्दे पर हुआ था। लेकिन ये होता होता ये मुद्दा खरीद फरोख्त तक आ पहुंचा है।

हार्दिक के सीडी कांड के बाद से हार्दिक की राजनीति बिगड़ती जा रही है। लेकिन हार्दिक ने फिर खरीद फरोख्त का नया मामला छेड़कर इस पूरे मामले को नया रंग देने की कोशिश की है। विपक्ष की माने तो चुनाव में अब हार्दिक के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वो इस तरह की बेबुनियाद बातें कर के वाहवाही के लिए बयानबाजी पर उतार आए हैं।

Related posts

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 8 महीने बाद क्रिकेट के मैदान में करेंगे वापसी

Rani Naqvi

बर्गर खाने से पहले हो जाए सावधान-हो सकता है ये नुकसान

mohini kushwaha

नेत्री से अभिनेत्री बनीं मौसमी चटर्जी का आज है हैप्पी बर्थडे, जानें खास बातें

bharatkhabar