February 29, 2024 10:07 pm
Breaking News featured देश राज्य

हरभजन सिंह बोले गंभीर की बात अलग है… हारे या जीते मैँ हमेशा साथ रहूंगा

harbhajan singh हरभजन सिंह बोले गंभीर की बात अलग है... हारे या जीते मैँ हमेशा साथ रहूंगा

एजेंसी, नई दिल्ली। गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा (BJP) के पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के उम्मीदवार हैं. उनके खिलाफ खड़ी हैं आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी (Atishi Marlena). आतिशी ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने (Derogatory Pamphlet) का आरोप लगाया. जिसके बाद गंभीर (Gautam Gambhir) ने आतिशी (Atishi Marlena) के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप पर पलटवार किया. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) और आप नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भिजवाया. गंभीर ने कहा, बिना शर्त माफी मांगने और अपने बयान वापस ले नहीं तो मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। ट्विटर पर #IStandWithGambhir टॉप ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच उनके साथ क्रिकेट खेलने वाले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी गंभीर का साथ दिया है।
हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- ‘गौतम गंभीर के साथ जो कल हुआ उसको सुनकर मैं हैरान हूं. मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं. वो किसी भी महिला के लिए गलत तरीके से बात नहीं कर सकता. वो हारे या फिर जीते ये मायने नहीं रखता. ये बंदा इससे भी ऊपर है।’
नोटिस भिजवाने से पहले गौतम गंभीर ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे. क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ अगर आरोप सही साबित हुए तो वह लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे।

Related posts

World Water Day 2022: विश्व जल दिवस आज, जानें इसका इतिहास, महत्व और थीम

Neetu Rajbhar

राहुल गांधी के सवालों पर जेटली ने कसा तंज बोले, अल्प ज्ञान खतरनाक

mohini kushwaha

NIA Raid: फुलवारीशरीफ पीएफआई मामले में एनआईए ने देशभर में 25 जगहों पर छापेमारी की

Rahul