अखिलेश यादव से मिले द ग्रेट खली, कहा- मैं इनका बहुत बड़ा फैन   

लखनऊ: भारतीय रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने सोमवार को राजधानी में समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान उनके बच्‍चे भी खली से मिले।

यह भी पढ़ें:  सदन में रामगोविंद चौधरी ने कहा- यूपी में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्‍या    

इसके बाद महाबली खली ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करते हुए उन्हें संबोधित भी किया। उन्‍होंने कहा, मैं कांग्रेस, भाजपा, अकाली समेत लगभग सभी बड़ी पार्टियों से मिला हूं, लेकिन जो व्यवहार अखिलेश यादव का है, वो किसी नहीं है।

काम के लिए जाने जाते हैं अखिलेश: खली

दलीप राणा ने कहा, अखिलेश यादव पहले ऐसे नेता हैं, जिन्‍हें देशभर में लोग उनके काम से जानते हैं। उन्‍होंने कहा, लोग अखिलेश यादव के दीवाने हैं और मैं भी इनका बड़ा फैन हूं। एक खिलाड़ी ही दूसरे खिलाड़ी को समझ सकता है। अखिलेश के पिता नेता जी खुद एक पहलवान रहे हैं और इसलिए वो खेल की कीमत समझ सकते हैं।

प्रदेश में पहलवानों को बढ़ावा देने की अपील

द ग्रेट खली ने कहा कि, जब शुरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए तो उन्होंने बड़े सपने दिखाए। उस समय हम लोगों को लगा कि शायद कुछ अच्छा होगा। खेलों के लिए हमें अब अमेरिका नहीं जाना पड़ेगा। उस समय मैं अमेरिका छोड़कर अपने देश आ गया, लेकिन यहां तरस रहा हूं। यहां क्रिकेट के लिए तो सब कुछ है, लेकिन अन्य खेलों के लिए कुछ नहीं है। खली ने अखिलेश यादव से प्रदेश में पहलवानों को बढ़ावा देने की अपील की।

सदन में रामगोविंद चौधरी ने कहा- यूपी में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्‍या

Previous article

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीनेशन, सीएम नितीश कुमार ने अपने 70 वें जन्मदिन पर की घोषणा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured