featured देश

गुड़गांव में नमाज़ लिए मंजूर की गई जगह पर हुई गोवर्धन पूजा: प्रेस रिव्यु

POOJA गुड़गांव में नमाज़ लिए मंजूर की गई जगह पर हुई गोवर्धन पूजा: प्रेस रिव्यु

नमाज़ के लिए मंजूर की गई जगह पर हिंदुवादी संगठनों ने गुड़गांव के सेक्टर 12 में गोवर्धन पूजा की। अंग्रेजी अखबार के मुताबिक पूजा का आयोजन संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति की तरफ से किया गया था। बता दें कि इस पूजा में बीजेपी नेताओं के हिस्सा लेने की भी खबर है। संगठन के सदस्यों का कहना है कि ये पूजा खुले में नमाज़ पढ़ने के खिलाफ उनका विरोध दिखाने का तरीका है।

POOJA 2 गुड़गांव में नमाज़ लिए मंजूर की गई जगह पर हुई गोवर्धन पूजा: प्रेस रिव्यु

बता दें कि इससे पहले भी खुले में नमाज़ पढ़ने का विरोध होता रहा है। वहीं जिन जगहों पर खुले में नमाज़ पढ़ने की मंजूरी दी गई थी। वहां के रहने वाले आस-पास के लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद मुस्लिम समाज ने खुले में नमाज़ नहीं पढ़ने का फैसला लिया था। उन्होंने सरकार से अनुरोध किया था कि मस्जिदों और वक्फ बोर्ड की जमीनों से अतिक्रमण हटाया जाए।

NAMAZ गुड़गांव में नमाज़ लिए मंजूर की गई जगह पर हुई गोवर्धन पूजा: प्रेस रिव्यु

शुक्रवार को सेक्टर 29 में लेज़र वैली ग्राउंड और अन्य तय जगहों पर नमाज़ पढ़ी गई। वहीं, सेक्टर 47, सेक्टर 12 और डीएलएफ फेज-3 में गोवर्धन पूजा का आयोजन किया गया। दोनों ही जगहों पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई थी। और सुरक्षा का खास ख्याल रखा गया। ताकि किसी भी तरह की आसमाजिक घटना को अंजाम न दिया जाए। पुलिस उपायुक्त केके राव का कहना है कि हालांकि किसी भी जगह से विवाद की खबर सामने नहीं आई है। ज्यादातर मुसलमानों ने सेक्टर 29 के लेज़र वैली ग्राउंड में नमाज़ पढ़ी और वो सेक्टर 12 के इलाक़े में नहीं गए क्योंकि वहां गोवर्धन पूजा हो रही थी।

Related posts

अमेरिकी रक्षामंत्री जेम्स मैटिस का इस्तीफा, ट्रंप ने ट्वीट कर दी जानकारी

mahesh yadav

राम रहीम पर फैसला आज, जाने क्या है मामला

Pradeep sharma

अमेरिका की समझ पर सवाल उठाते-उठाते अपनी समझ का मजाक बनवा बैठे इमरान खान

Rani Naqvi