September 26, 2022 4:14 pm
featured यूपी

मंत्रा कंपनी के कर्मचारी की मुखबिरी की वजह से हुई थी लूट, पुलिस ने दबोचा

मंत्रा कंपनी के कर्मचारी की मुखबिरी की वजह से हुई थी लूट, पुलिस ने दबोचा

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से डेढ़ लाख रुपए से ज्‍यादा की नगदी और तमंचा बरामद किया गया है।

दरअसल, रामगढ़ताल क्षेत्र के वरदायिनी अस्पताल के पास 16 अगस्त को सीएमएस कंपनी के कर्मचारी से 5,28,000 रुपए की लूट घटना हुई थी। इसमें मंत्रा कंपनी के कर्मचारी की मुखबिरी की वजह सामने आई। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल सिकंदर से पूछताछ के दौरान जानकारी के आधार पर सिंदुली बिदुली के रहने वाले सोनू पुत्र बंगाली प्रसाद को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने दी जानकारी

पुलिस के द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने वालों में चार लोगों की भूमिका रही, जिसमें से तीन बदमाश घटना के समय मौजूद थे। वहीं, मंत्रा कंपनी के कर्मचारी सोनू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। घटना का खुलासा व्हाइट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी सोनम कुमार व एसपी क्राइम डॉ. एमपी सिंह ने संयुक्त रूप से किया।

दोनों पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस को 1,58,000 रुपए बरामद हुए हैं। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, 315 बोर का देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं। घटना का खुलासा करने वाली टीम में रामगढ़ ताल प्रभारी जगत नारायण सिंह, उप निरीक्षक अक्षय कुमार मिश्रा, विशाल कुमार, उपाध्यक्ष अभिनव मिश्रा, उप निरीक्षक चंद्रभान सिंह,हेड कांस्टेबल शशिकांत राय, सनातन सिंह, राशिद खान, तेज सिंह, लोकनाथ सिंह और कांस्टेबल प्रवीण कुमार पांडे, देवेंद्र सिंह यादव, देवानंद चौधरी शामिल रहे।

Related posts

दिल्ली महिला आयोग के ऑफिस में छापेमारी, स्वाति मालिवाल पर पक्षपात का आरोप

bharatkhabar

रामनाथ कोविंद: संविधान हमारी विचारधारा

Srishti vishwakarma

उत्पल कुमार सिंह ने उत्तराखंड लॉकडाउन-3 के दौरान बाहर से आने वाले लोगों के संबंध में जारी किए दिशा निर्देश

Shubham Gupta