featured यूपी

गोरखपुर: पिता के पिटने का वीडियो बनाने वाली बेटी की हत्यारा गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला  

गोरखपुर: पिता के पिटने का वीडियो बनाने वाली बेटी की हत्यारा गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला  

गोरखपुर: जिले के गगहा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर भलुवान गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर राम राजीव नयन सिंह के घर पर विवाद शुरू हो गया। इसके बाद दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके घर दरवाजा खुलवाकर उनसे मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वाले बदमाश के हाथ में तमंचा भी था। यह देख राजीव नयन की बेटी काजल मोबाइल से इस घटना का वीडियो बनाने लगी।

गोली मारकर फरार हुआ था आरोपी  

इस पर बदमाशों ने विरोध किया और जब काजल नहीं मानी तो एक बदमाश विजय प्रजापति ने अपने पास लिए पिस्टल से काजल को गोली मार दी और उसके पास से मोबाइल छीनकर अपने पास ले लिया। गोली मारने के बाद बदमाश बाइक से अलग-अलग दिशा में फरार हो गए। आनन-फानन में घायल काजल को गोरखपुर के जिला अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

यहां भी डॉक्टर्स ने काजल की हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया। काजल के परिजनों ने लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में उसे भर्ती कराया था, जहां 3 दिन इलाज चलने के बाद काजल की मौत हो गई। इस घटना से काजल के गांव में काफी आक्रोश है। पुलिस अभियुक्त की तलाश सरगर्मी से कर रही थी।

आरोपी के पास से ये सामान बरामद

एडीजी जोन अखिल कुमार ने 1 सितंबर को स्थलीय निरीक्षण कर ग्रामीणों व परिजनों से वार्ता भी की थी और अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एक लाख इनाम की घोषणा भी की थी। गोरखपुर की पुलिस और सर्विलांस टीम ने  जगदीशपुर भलुवान निर्माणाधीन अंडरपास से अभियुक्त हरीश पुत्र इंद्रपाल निवासी हाशिमपुरा थाना देवबंद जनपद सहारनपुर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा तार का कारतूस 315 बोर और 2550 रुपए नगद बरामद किए हैं।

Related posts

WTC FINAL: लंच के पहले न्यूजीलैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन, शमी और इशांत शर्मा ने तोड़ी किवी टीम की कमर

Shailendra Singh

यूपी में गणतंत्र दिवस की धूम, राज्यपाल ने फहराया तिरंगा, झांकियां बनी आकर्षण का केंद्र

Neetu Rajbhar

कोरोना वायरस से ध्वस्त होती अर्थ-व्यवस्थाएं

Rahul srivastava