January 28, 2022 9:14 pm
मनोरंजन

हाई प्रोटीन डायट ले रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला, आखिरी बार हुई थी मां से बात

navbharat times 3 हाई प्रोटीन डायट ले रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला, आखिरी बार हुई थी मां से बात

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से  सभी दुखी है, वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिल्कुल फिट दिखते थे। कम उम्र में उनका जाना किसी सदमें से कम नहीं है। ऐसे में ख़बरे आ रही हैं  जानकारी के मुताबिक ‘सिद्धार्थ ने कल रात अपनी माँ से रात में बेचैनी होने के बारे में कहा था।  और उसके बाद वो दवाई लेकर सो गए। और  सुबह जब उन्हें उठाया गया तो वह नहीं उठे। उसके बाद उनकी बहन ने डॉक्टर को फ़ोन किया और सिद्धार्थ को हॉस्पिटल ले जाया गया।  लेक़िन उनकी घर पर ही मौत हो चुकी थी। डॉक्टर्स का कहना है सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक हुआ है,। लेकिन असली वजह का पता पोस्टमार्टम के जरिये ही पता चल पायेगा।

सिद्धार्थ शुक्ला  के बारे में कहा जाता है कि वो हनुमान जी को बहुत मानते थे। ।सभी को सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम सता रहा है। कई बार हाई प्रोटीन डाइट लेना भी सही नहीं रहता है, ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ के साथ भी हुआ ।

sidharth shukla: Siddharth shukla death: गजब के फिट दिखते थे सिद्धार्थ फिर  भी कैसे पड़ गया दिल का दौरा, जानें कम उम्र में क्‍यों हो रहे लोग इसका शिकार  - Navbharat Times

वहीं उनके काम के बारे में बात की जाये तो सिद्धार्थ   पहले प्रोजेक्ट की बात करें तो ऐसी जानकारी थीं कि सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए खूबसूरत टेलीविज़न अभिनेत्री जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ ऐसा भी बताया गया कि सिड ने डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो साइन किया गया था ।  जिसमें  उनके साथ मोनिका डोगरा तथा पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख किरदारों में  नजर आने वाले थे।

रात्री घेतलेल्या गोळ्यांनी केला घात? झोपेतच Siddharth Shuklaचं निधन  झाल्याची शक्यता– News18 Lokmat

इस ख़बर से पूरे बॉलीवुड़ में शोक की लहर है, सिद्धार्थ टीवी स्टार्स थे लेकिन बॉलीवुड़ में भी उन्होंने नाम कमाया, शहनाज गिल के साथ उनकी जोडी को फैंस ने काफी पसंद किया ।

Related posts

पर्दे की हॉटेस्ट मॉम हैं हिना खान: शिवांगी जोशी

bharatkhabar

अब आर बाल्की की ‘पैड’ मैन में काम करेंगे बॉलीवुड के अक्षय

shipra saxena

पार्टी नहीं घर पर मौजमस्ती करना पसंद करतीं हैं टीना टर्नर

Trinath Mishra