featured खेल

INDvsENG: क्रिकेट फैंस के लिए इंग्लैंड से आई राहत भरी खबर, जानिए क्या है अपडेट

INDvsENG: क्रिकेट फैंस के लिए इंग्लैंड से आई राहत भरी खबर, जानिए क्या है अपडेट

लखनऊ: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी आई है। मैदान में जाकर मैच देखने वाले सभी क्रिकेट समर्थक अब अपनी इच्छा पूरी कर पाएंगे।

UK के प्रधानमंत्री ने दी इजाजत

कोरोना महामारी के बीच सभी तरह के खेल आयोजनों में दर्शकों का जाना प्रतिबंधित हो गया था, लेकिन प्राइम मिनिस्टर बोरिस जॉनसन ने सोमवार को राहत भरा ऐलान किया। उन्होंने बताया कि अब स्टेडियम और अन्य जगहों पर होने वाले कार्यक्रमों में पाबंदी हटाई जा रही है। इसका परिणाम यह होगा कि आने वाली टेस्ट सीरीज में क्रिकेट फैंस मैदान में बैठकर खेल का आनंद ले पाएंगे।

4 अगस्त से शुरू शुरू होगी सीरीज

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारतीय टीम पहली टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के साथ 4 अगस्त से खेलने जा रही है। जहां अगली आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत हो जाएगी। कुल 5 टेस्ट भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाएंगे। न्यूजीलैंड से फाइनल मुकाबला हारने के बाद भारतीय टीम यहां वापसी करना चाहेगी।

पिछले दिनों इंग्लैंड में ही WTC 2021 का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस दौरान मैदान में सीमित संख्या में क्रिकेट फैंस को अनुमति थी, लेकिन अब आने वाली सीरीज में इसमें बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। एक तरफ जहां भारतीय टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है, वहीं श्रीलंका में शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम मैदान में उतरेगी। इसी के बाद IPL 2021 के बाकी बचे मुकाबले भी UAE में खेले जाएंगे।

Related posts

नवरात्र के छठे दिन मां कात्यायनी की होती है पूजा, जानिए पूजन-विधि

pratiyush chaubey

‘भाजपा के लिए अयोध्या में राम मंदिर कभी भी चुनावी एजेंडा नहीं रहा’- महेंद्रनाथ पांडे

rituraj

अयोध्या मामला: SC ने पक्षकारों पर जुर्माना लगाने की याचिका को खारिज किया

Rani Naqvi