Uncategorized

गोंडा: सिलेंडर फटा, दो मकान गिरे, आठ की मौत

gonda 1622605991 गोंडा: सिलेंडर फटा, दो मकान गिरे, आठ की मौत

गोंडा/लखनऊ। यूपी के गोंडा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। सिलेंडर फटने से आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकते हैं।

गोंडा के वजीरगंज थाना के अंतर्गत आने वाले टिकरी ठठेरपुरवा में अचानक एक सिलेंडर फट गया। जिसके कारण वहां पर एकदूसरे सटे मकान गिर गए। उसके मलबे में कई लोग दब गए। स्थानीय निवासियों के मुताबिक कड़ी मेहनत के बाद सबको निकाला गया। जिसमें से आठ की मौत हो गई थी तो वहीं सात गंभीर घायल थे।

मरने वालों में चार मासूम, दो महिलाएं और दो पुरूष शामिल हैं। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय प्रशासन घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचा और राहत कार्यों में जुट गया।

हादसे की सूचना पाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत कार्यों में तेजी लाने के आदेश दिए हैं। घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है।

सीएम योगी ने घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं। डीएम को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट बनाने के आदेश दिया गया है।

गोला बारूद फटने की चर्चा

हालांकि इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि घर में गोला बारूद भी रखा गया था जिसके कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि प्रशासन का कहना है कि सिलेंडर फटने से यह हादसा हुआ है। हालांकि सीएम के आदेश के बाद जांच में ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

Related posts

रियो ओलम्पिक में हिस्सा लेगा रूस का सबसे छोटा दल

bharatkhabar

शेख हसीना के भारत दौरे का दूसरा दिन, भारत के रिश्ते होंगे प्रगाढ़

kumari ashu

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल व प्रियंका

Trinath Mishra