featured यूपी

गोंडाः युवक ने भाजपा चीफ को खून से लिखा पत्र, कहा- अगर सीएम योगी को हटाया तो कर लूंगा सुसाइड

गोंडाः युवक ने भाजपा चीफ को खून से लिखा पत्र, कहा- अगर सीएम योगी को हटाया तो कर लूंगा सुसाइड

गोंडाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चाहने वालों की वैसे तो कोई कमी नहीं है, लेकिन गोड़ा जिले के भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने वो कर दिया जो शायद ही कोई करें। युवक ने सीएम योगी के समर्थन में खून से पत्र लिखकर बीजेपी मुख्यालय भेजा है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश में जारी सरकार और मंत्रिमंडल के फेरबदल से आहत एक कार्यकर्ता ने अपने खून से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा डाला। उसने पत्र में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए रखने की बात कही है। उसने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाया गया तो वह भाजपा मुख्यालय के बाहर आत्मदाह कर लेगा। कार्यकर्ता के इस पत्र ने यूपी की सियासत में चर्चा गर्म कर दी है।

गोंड़ा जिले के उमरी का रहने वाला ये कार्यकर्ता इससे पहले भी चर्चा में आ चुका है। भाजपा कार्यकर्ता ने लिखा, ‘ मैं सोनू ठाकुर अपने खून से लेटर लिखकर आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री योगी जी जनता के हित में लगातार 24 घंटे काम कर रहे हैं। यही नहीं, वह कोरोना महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए जनता के हित में प्रदेश के प्रत्येक जिले का दौरा करके जनता की जीवन की रक्षा कर रहे हैं। पार्टी के अंदर आंतरिक रूप से प्रदेश स्तर के कुछ भाजपा नेता योगी जी को मुख्यमंत्री के पद से हटाना चाहते हैं। इसलिए निवेदन है कि मैं भाजपा का एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता हूं और अगर योगी जी को सीएम पद से हटाया जाता है तो मैं विधानसभा लखनऊ बीजेपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा। इसकी जिम्‍मेदारी यूपी के कुछ बीजेपी नेताओं की होगी।’

सोनू ठाकुर ने इससे पहले भी अपने फेवरट नेता योगी आदित्यनाथ को सईम बनाने को लेकर टावर पर चढ़ गए थे, इसके बाद उन्होंने योगी चालीसा लिखकर सीएम की पूजा भी की।

अब ऐसे में खून से लथपथ सोनू का ये पत्र सिर्फ सुर्खियां बटोरने के मकसद से लिखा गया है या फिर योगी को लेकर उनकी दीवानगी जाहिर करती थी, ये चर्चा का विषय बन गया है।

Related posts

फतेहपुरः चोर दो घरों से लाखों के जेवर समेत नगदी चुराकर चम्पत हो गए

mahesh yadav

मुख्यमंत्री वीरभद्र ने दिव्यांगो की नौकरी के लिए की बैठक

Rani Naqvi

अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर सपाइयों की मोटरसाइकिल रैली : मेरठ

Arun Prakash