December 6, 2022 12:54 pm
featured यूपी

गाजीपुरः पानी से लबालब डूबीं सड़कें, पुलिस के पहरेदारी के बावजूद नदी पार करते दिखे लोग

गाजीपुरः पानी से लबालब डूबीं सड़कें, पुलिस के पहरेदारी के बावजूद नदी पार करते दिखे लोग

गाजीपुरः पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश के कारण गंगा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। इसका साफ असर मैदानी इलाकों में बाढ़ के रुप में देखा जा सकता है। गाजीपुर जिले में गंगा के अलावा 9 अन्य नदियां भी बहती हैं। जिले में इन दिनों बेशों और कर्मनाशा नदी भी उफान पर हैं।

देर रात बेसो नदी जो कि नोनहरा थाना क्षेत्र के अटवा मोड़ गाजीपुर बालिया राजमार्ग के बीच से बहती है, इसका जलस्तर इतना अधिक बढ़ गया है कि अब पानी सड़क पर आ गया है।

राजमार्ग पर पानी आने से आवागमन पूरी तरह से ठहर गया है, कारण ये भी है कि जहां पानी भरा हुआ है वहां की सड़क काफी संकरी हैं। सड़क पर करीब 3 से 4 फुट का पानी चढ़ गया है। पानी भरने की वजह से वहां से वाहनों का गुजरना खतरे से खाली नहीं है।

कुछ लोग सुबह अपनी जान खतरे में डालते हुए वाहन ले जाते नजर आये, जबकि कुछ अन्य लोग नाव में अपने वाहन लादकर पार कर रहे थे। जब इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को हई तो उन्होंने लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से नदी के दोनो ओर पीकेट ड्यूटी लगा कर आवागमन को पूरी तरह से रोक दिया।

पुलिस की पहरेदारी के बावजूद काफी लोग नदी पार करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। इस दौरान कॉलेज जाने वाली कुछ छात्राओं से मुलाकात हुई। छात्राओं ने बताया कि दो दिनों बाद परीक्षा होना है और अभी उनका एडमिट कार्ड मिलना बाकी है। पानी बढ़ने की वजह से वे कॉलेज पहुंचने में असमर्थ हैं।

Related posts

यौन शोषण पर सजा, कैदी नंबर 1997 होगा राम रहीम 

Pradeep sharma

ऑस्ट्रेलिया दौरे तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे शार्दुल ठाकुर! डेब्यू मैंच हुए थे चोटिल

mahesh yadav

भविष्य से आया इंसान, बोला साल 2030 से आया हूं, 2017 में फंस गया हूं

Vijay Shrer