featured देश

गाजियाबाद में ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर 4 की मौत

AUTO गाजियाबाद में ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर 4 की मौत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बार फिर रफ्तार की मार पड़ी है। इंदिरापुरम में एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है।

AUTO गाजियाबाद में ऑडी ने ऑटो को मारी टक्कर 4 की मौत

बताया जा रहा है कि यह घटना देर रात की है। इंन्दिरापुरम में सवारियों से भरकर ऑटो जा रहा था। वह थोड़ी दूर पर पहुंचा ही था कि सामने से आये तेज रफ्तार कार ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। चालक कुछ समझ पाता कि ऑटो पलट गया जिसमें सभी सवारिया दब गई। घटना को अंजाम देने वाला कारचालक मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से ऑटो के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला, जिसमें नोएडा निवासिनी एचसीएल महिलाकर्मी रिंकू यादव की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य मृतकों की पहचान कानपुर निवासियों के रूप में हुई। मामले की जांच की गई तो थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर खड़ी कार की तलाशी ली गई। कार में मिले कागजात के मुताबिक उसके मालिक सफदरगंज अस्पताल में एसोसियट प्रोफेसर डॉ. मनीष हैं। प्रभारी ने बताया कि कार में दो लोग सवार थे और वारदात के बाद भाग निकले हैं। इन शवों की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा कार को कब्जे में लेकर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related posts

किसानों को जमकर Support रहे हैं बॉलिवुड स्टार्स, देखें किसने क्या कहा

Hemant Jaiman

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में एनडीआएफ द्वारा बचाव कार्य जारी, सैकड़ों के फंसे होने की आशंका

bharatkhabar

ताजिया जुलूस को लेकर हुए बवाल के बाद कानपुर-बलिया में हालात सामान्य, 12 लोग हिरासत में

Pradeep sharma