January 17, 2022 12:27 am
featured यूपी

फिरोजाबादः नागवारा गुजरा बेटी का प्यार, तो पिता ने प्रेमी सहित दोनों की हत्या कर यमुना में फेंका शव

फिरोजाबादः नागवारा गुजरा बेटी का प्यार, तो पिता ने प्रेमी सहित दोनों की हत्या कर यमुना में फेंका शव

फिरोजाबादः जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आने के बाद इलाके में हडकंप मच गया है। एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी ही हत्या का दोनों के शव को यमुना नदी में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों के शवों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने युवती के पिता सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दरअसल, पूरा मामला सिरसागंज कोतवाली क्षेत्र का है, एक पिता को अपनी बेटी का प्यार इस कदर से नागवारा गुजरा कि उसने न सिर्फ उसके प्रेमी बल्कि खुद की लाडली बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद दोनों के शवों को यमुना नदी में फेंक दिया। बता दें कि जहांगीरपुर गांव में रहने वाले उत्तम यादव व नेहा बीते 31 जुलाई को लापता हो गए थे।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि गायब होने के बाद परिजनों ने खोज के दोनों को अपने घर लाए और फिर हत्या कर दी। बाद में शव को नसीरपुर थाना क्षेत्र के बटेश्वर वाले रास्ते पल बने पुल से यमुना नदी में फेंक दिया।

इस पूरे ऑनर किलिंग में मोड़ उस वक्त आया, जब बीते 12 अगस्त को उत्तम के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज करते हुए तलाश शुरु की। जांच में पुलिस को लड़की के पिता पर संदेह हुआ तो हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की।

पिता के साथ अन्य साथी भी शामिल

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो लड़की के पिता ने हत्या की बात कबूल ली। उन्होंने बताया कि उसने ही दोनों की हत्या करके शवों को नदी में फेंका है। पुलिस ने बताया कि हत्या में लड़की के पिता, चाचा और उसके पिता के साथी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related posts

5 दिन में दूसरी सनसनीखेज वारदात, दुष्कर्म के बाद हत्यारों ने जंगल में फेंका किशोरी का शव

Shailendra Singh

रोहिंग्याओं के साथ बुरे बर्ताव से भड़क सकती है धार्मिक हिंसा: यूएन

Breaking News

राज्यसभा चुनाव: सातवीं बार संसद जाएंगे महेंद्र, सबसे अमीर राज्यसभा प्रत्याशी

Vijay Shrer