featured बिहार राज्य

दुष्कर्म मामले में एक साल बाद दर्द हुई FIR, आरोपी ने चाकु से गुप्तअंग पर लिख दिया था अपना नाम

rapepe दुष्कर्म मामले में एक साल बाद दर्द हुई FIR, आरोपी ने चाकु से गुप्तअंग पर लिख दिया था अपना नाम

बिहार के बेतिया जिले के रामनगर में दुष्कर्म के एक मामले में एक साल बाद एआईआर दर्ज की गई। एक ऐसा मामला जिसको सुनकर सुनने वाले की रूह कांप जाए। जिसमें दुष्कर्मी ने रेप के बाद पीड़िता के गुप्तांग पर अपना नाम लिख दिया था। हैरत की बात तो ये है कि ये मामला एक साल बाद थाने पहुंचा। दरअसल मामला 20 अक्टूबर 2020 का है जब एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था। नाबालिग छात्रा को उसी की दोस्त आरोपी के पास ले गई थी।

बता दें कि दुष्कर्मी ने पहले तो छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर चाकू से नाबालिग छात्रा के गुप्तअंग पर अपना नाम लिख दिया। आरोपी ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया। आरोपी पीड़िता को किसी को नही बताने और बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। परिवार वालो को मार देने की धमकी के चलते पीड़िता ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया। दुष्कर्मी पिछले एक साल तक उसका मानसिक शोषण करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की ने सारी घटना पिछले दिनों अपनी माँ से बताई।

Rape Symbolic Image 1547126478 2 दुष्कर्म मामले में एक साल बाद दर्द हुई FIR, आरोपी ने चाकु से गुप्तअंग पर लिख दिया था अपना नाम

वहीं घटना सुन दुष्कर्मी के यंहा परिवार वाले पहुचे जंहा लड़की के माता पिता के साथ आरोपियों ने जम कर मार पिटाई की। मामले में पीड़ित नाबालिग छात्रा के मां ने रामनगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर इस मामले को लेकर शहर में तरह तरह के चर्चे हो रहे है। आखिर एक साल बाद मामले में प्रथमिकी क्यो दर्ज हुई।

पीड़ित लड़की के परिजनों ने बताया कि साज़िश कि तहत मेरी बच्ची के साथ शोषण किया गया है। वीडियो बनाकर परिवार वाले को जान से मारने की धमकी देते हुए रूपया और गहना ठगी कि गई है। प्रशासन के करवाई करते हुए । मामले में सनलिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अपना काम ईमानदारी के साथ कर रही है। वहीं कुछ असमाजिक तत्व घटना को प्रेम प्रसंग का नाम देने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related posts

लखवाड-ब्यासी जल विद्युत परियोजना में शिरकत करेंगे त्रिवेंद्र सिंह रावत

mohini kushwaha

Sushant Singh Rajput की जांच पर गलत दिशा में CBI : के0के0 सिंह 

Trinath Mishra

कांग्रेस ने देश के गरीबो को धोखा दिया है: पीएम मोदी

Rani Naqvi