featured देश

बर्थडे स्पेशल: शाहरूख खान के लिए करण जौहर ने लिखा खुला खत, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

tees hazari court 1 बर्थडे स्पेशल: शाहरूख खान के लिए करण जौहर ने लिखा खुला खत, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

मुंबई। शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती को बयां कर पाना जरा मुश्किल है। दोनों ने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, कुछ कुछ होता है और माय नेम इज खान जैसी शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। हालांकि शाहरुख खान और करण जौहर दोनों ही एक दूसरे के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करते रहते हैं कि लेकिन हाल ही में शाहरुख के बर्थडे पर करण ने उनके लिए एक खास लेटर लिखा।

बता दें कि इस ओपन लेटर में करण ने शाहरुख के प्रति अपनी भावनाएं खुलकर व्यक्त की हैं। करण ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाई शाहरुख… मुझे नहीं लगता है कि कुछ रिश्तों को बयां करने के लिए शब्द काफी होते हैं। खास तौर से वो रिश्ते जिनमें बहुत ज्यादा खामोशी होती है। तुम हमेशा से मेरी जिंदगी में बहुत प्रेरणादायक रहे हो। जैसे मुझे भाषण देने वाला वो टीचर जिसे मैं अपने परिवार का हिस्सा कह सकता हूं।

करण ने कहा, “तुम्हारे साथ मेरा सफर हमेशा मेरे करियर और जिंदगी का सबसे खूबसूरत सफर रहा है और अभी बहुत कुछ आना बाकी है। तुम्हारे होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। शुक्रिया मेरी मां और मेरे लिए हमेशा खड़े रहने के लिए और अब मेरे बच्चों के लिए खड़े रहने के लिए। मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए शुक्रिया और जीवन भर मेरा बड़ा भाई बने रहने के लिए।

वहीं करण ने अपने लेटर की आखिरी लाइन में भावुक होते हुए लिखा, “मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे।” करण जौहर के इस लेटर पर सोशल मीडिया ने दमदार रिएक्शन दिया है। उनके इस इमोशनल लेटर की काफी तारीफ हुई है। 11 घंटे में इसे 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है। शाहरुख खान के बर्थडे पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं।

Related posts

कैथल: कॉलेज में खालिस्तान समर्थित युवक की बाइक मिलने से मचा हडकंप

Breaking News

चीन की नापाक हरकत शहीद हुए भारतीय सैनिकों के शव के साथ कर रहा घटिया हरकत..

Mamta Gautam

दिल्ली में बारिश का अनुमान

bharatkhabar