January 24, 2022 4:28 pm
featured देश बिहार राज्य

युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- जनता की समंपत्ति को निजी हाथों में सौंप रही सरकार

2 8 युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- जनता की समंपत्ति को निजी हाथों में सौंप रही सरकार

बिहार के जमुई में केन्द्र सरकार के सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में सौंपने की प्रक्रिया का युवा कांग्रेस ने विरोध किया है। प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल के निर्देशानुसार युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन में परिसर में एक दिवसीय धरना विरोध प्रदर्शन किया। नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस के जमुई विधानसभा अध्यक्ष कुमार उत्तम ने कहा कि केन्द्र सरकार एक विफल सरकार है।

4a46907ecbf5b95bd034b756026bc5c9 युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- जनता की समंपत्ति को निजी हाथों में सौंप रही सरकार

वह देश की केंद्र सरकार जनता को भ्रमित कर रही है और रोजगार के अवसर को ध्वस्त कर रही है। वहीं जन विरोधी नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। रेल, कोयला समेत अन्य सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में दिए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। रेल को निजी हाथों में सौंपने से किराया में भारी बढ़ोतरी होगी और गरीब लोग ट्रेन का सफर नहीं सकेंगे।

Prabhatkhabar 2021 07 50147989 db17 4b00 8ac5 789fb5f9b524 bihar iyc युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- जनता की समंपत्ति को निजी हाथों में सौंप रही सरकार

इससे पहले हाथों में बैनर, पोस्टर और तख्ती लिए केंद्र सरकार विरोधी नारे लगाते हुए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय परिसर मैं धरने पर बैठ गए। जिला अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने धरना प्रदर्शन में शामिल होकर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एकजुटता होने का आश्वासन दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए युवाओं को आगे आने को कहां है।

Related posts

यूपी में फिर सक्रिय हुआ मानसून, जानिए कब तक होगी बारिश

Shailendra Singh

राजधानी दिल्ली- एनसीआर में रात भर पड़ी बारिश से दिल्ली वासियों को प्रदूषण से मिली राहत

Rani Naqvi

केंद्रीय राज्यमंत्री हरदीप पुरी ने की योजनाओं की समीक्षा

Rani Naqvi