featured राज्य

करनाल में चौथे दिन भी किसानों का धरना जारी, IG और SP ने लिया हालातों का जायजा

unnamed 1 करनाल में चौथे दिन भी किसानों का धरना जारी, IG और SP ने लिया हालातों का जायजा

हरियाणा के करनाल में बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ धरने पर बैठे किसानों को आज चौथा दिन है। जिसके चलते ज़िला सचिवालय के बाहर किसानों का धरना लगातार चल रहा है। ऐसे में पुलिस फ़ोर्स भी 4 दिन से जिला सचिवालय के बाहर डेरा जमाए हुए है। तो वहीं करनाल रेंज की IG ममता सिंह और SP गंगा राम पूनियां लगातार निरीक्षण करते रहते है।

बता दें कि आज के नीरिक्षण के दौरान IG ममता सिंह ने कहा कि जनता से लेकर किसान जो धरने पर बैठे हैं। सबका सहयोग मिल रहा है। ऐसे में सब संयम बरत रहे हैं। पुलिस फ़ोर्स की ड्यूटी काफी सख्त है। सबने संयम बरता हुआ है, कोई उकसाता है तो भी शांत रहते हैं।

Prabhatkhabar 2020 12 528583f4 6f26 402c 94e2 d023b2b0fd6b 45760 kisan andolan करनाल में चौथे दिन भी किसानों का धरना जारी, IG और SP ने लिया हालातों का जायजा

वहीं करनाल के Sp गंगा राम पूनियां ने कहा कि कानून व्यवस्था बनी रहे, शांति बने रहे और पब्लिक को परेशानी ना हो इसलिए पूरा ध्यान रखा जा रहा है। दिन रात फ़ोर्स तैनात है, किसानों के साथ भी समन्वय बना हुआ है, पूरा हल बातचीत से ही होगा ।

kisan करनाल में चौथे दिन भी किसानों का धरना जारी, IG और SP ने लिया हालातों का जायजा

बता दें कि करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में जिला लघू सचिवालय में किसान पिछले चार दिनों से हजारों किसान धरना दे रहे हैं। ऐसे में किसान और जवान आमने सामने हैं..जिसके चलते किसी भी तरह के हालात ना बिगड़े और शातिं बनाए रखने के लिए प्रसाशन के बड़े अधिकारी समय समय पर हालातों का जायजा लेते रहते हैं, और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का हौंसला बढ़ाने का काम करते हैं।

Related posts

नीतीश कुमार के काफिले की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसकर्मी घायल

Pradeep sharma

लखनऊ: चुनाव से पहले दरगाह पर चादर चढ़ा कर शिवपाल यादव ने मांगी कामयाबी की दुआ

Rahul

चाय की दुकान पर कहासुनी के बाद युवकी हत्या, मची भगदड़

bharatkhabar