featured मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

Screenshot 2022 06 16 11.29.33 AM Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश स्थित छिंदवाड़ा जिले में रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में बच्चे समेत कुल 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा बारातियों से भरा एक वाहन खाई में गिरने से हुआ है।

ये भी पढ़ें :-

India Corona Case Update: देश में बढ़ा कोरोना को कहर, 24 घंटे में मिले 12,213 केस, 11 लोगों की मौत

पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद आज सुबह वाहन और लाशों को खाई से बाहर निकाला गया है। बताया जाता है कि बोलेरो वाहन के सामने एक बाइक सवार आ गया था, जिसे बचाने के चक्‍कर में यह हादसा हुआ।

इन लोगों की हुई मौत
मरने वालों में दिप्पू उर्फ़ दिपेन्द्र इवनाती (3) निवासी लेंदागोंदी, अजय पिता वलवान इवनाती (32) निवासी लेंदागोंदी, सचिन पिता रामदिन (19 ) धनोरा थाना देवलापार नागपुर, राजकुमार पिता सुखराम चौरे (40) निवासी आगरपुर थाना बिछुआ, सागर उर्फ़ शिवपाल पिता मंगल (31) निवासी जमुनिया बिच्छूया रंजीत पिता बिस्तु उइके ( 35) निवासी लेंदागोंदी और रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती कर्मझिरी थाना कुरई शामिल हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया
सड़क हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक जताया है। उन्‍होंने कहा कि छिंदवाड़ा जिले में सड़क हादसे में 7 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

Related posts

अब पाक के बजाय पीडीपी और एनसी दे रहे न्यूक्लियर की धमकी

bharatkhabar

राजीव कुमार से सीबीआई 9 फरवरी को शिलॉन्ग में करेगी पूछताछ

Rani Naqvi

Uttarakhand: हार के बाद भी BJP के भरोसेमंद पुष्कर सिंह धामी, जानें किन चुनौतियों का करना होगा सामना

Neetu Rajbhar