featured यूपी

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में मिले 638 नए मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में मिले 638 नए मामले

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर ने भी रफ्तार पकड़ ली है। मंगलवार को प्रदेशभर में बीते 24 घंटे में 638 नए मामले सामने आए हैं।

लखनऊ में मिले सर्वाधिक कोरोना केस

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अनिवार्यता तो दिखने लगी है, लेकिन संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के सर्वाधिक 954 सक्रिय मामले हैं, जबकि पिछले 24 घंटों में 232 नए मामले समने आए हैं।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी एक बार फिर से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। देश के महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात के साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। यूपी में बीते 24 घंटे में कोविड के 638 नए मामले मिले, जिससे राज्‍य में कोरोना के 3844 सक्रिय मामले हो गए हैं।

बीते 24 घंटे में चार लोगों ने तोड़ा दम

वहीं, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जिससे उत्‍तर प्रदेश में अब तक इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्‍या 8,764 हो गई है। मार्च माह में कोरोना संक्रमण की गति लगातार बढ़ रही है। यह वायरस हर दिन बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।

 

list 12 उत्तर प्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में मिले 638 नए मामले

Related posts

रॉयटर्स के दो पत्रकारों को म्यांमार में सात साल की सजा

rituraj

तालिबान सरकार के राज में हिन्दू मंदिर में भजन-कीर्तन करते नजर आये लोग

Kalpana Chauhan

दिल्ली में मेट्रो दौड़ने के लिए हुई तैयार, इस दिन खुलने जा रही मेट्रो..

Rozy Ali