featured मनोरंजन

सरोगेसी तकनीक से मां बनीं प्रियंका, ये महिला सरोगेसी से दे चुकी है 21 बच्चों को जन्म

priyanka chopra 1642095803 1642820437 सरोगेसी तकनीक से मां बनीं प्रियंका, ये महिला सरोगेसी से दे चुकी है 21 बच्चों को जन्म

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं। सरोगेसी तकनीक से प्रियंका चोपड़ा ने बच्चे को जन्म दिया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जहां सरोगेसी के जरिए मां-बाप बने हैं। दोनों ने साल 2018 में मैरिज की थी।

priyanka chopra became mother via surrogacy know its process and expense  know all about surrogacy/प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से बनी हैं मां, क्या है  इसका पूरा प्रोसेस और नियम - India TV Hindi

सरोगेसी तकनीक से मां बनीं प्रियंका चोप़ड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं। सरोगेसी तकनीक से प्रियंका चोपड़ा ने बच्चे को जन्म दिया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जहां सरोगेसी के जरिए मां-बाप बने हैं। दोनों ने साल 2018 में मैरिज की थी। सरोगेसी तकनीक के सहारे मां बननी वाली प्रियंका चोपड़ा अकेली बॉलीवुड की सेलिब्रिटी नहीं हैं। उनसे पहले शाहरुख खान, आमिर खान, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर जैसे कई स्टारर भी सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

सरोगेसी तकनीक से पहले भी कई हस्तियां पैरेंट्स बन चुकी हैं। इन्हीं हस्तियों में एक नाम क्रिस्टिना ओजतुर्क का भी है जो सरोगेसी से अब तक 22 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं। अरबपति की पत्नीं क्रिस्टिना ओजतुर्क ने सरोगेसी से 22 बच्चोंब को जन्म दिया है। उनके इंस्टापग्राम बायो पर भी इस बात का बाकायदा जिक्र है। वह सरोगेसी से 105 बच्चेो पैदा करना चाहती हैं। हाल में उन्होंने एक और बच्चेह का जन्म दिया है। इससे पहले उन्होंने एक साल में 22 बच्चों को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

इन बच्चों को देखने के लिए उनकी आया पर करीब 68 लाख रुपए का खर्चा किया है। क्रिस्टिना अपने बच्चों पर एक हफ्ते में 4 लाख रुपए तो केवल डाइपर और अन्यर दूसरी जरूरत पर खर्च करती हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च 2020 से लेकर जुलाई 2021 के बीच £ 142,000 करीब 1 करोड़ 43 लाख रुपए सरोगेसी पर खर्च कर चुके हैं।

Related posts

जोगेश्वर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह मेहर ने दाखिल किया नामांकन

Neetu Rajbhar

स्थानांतरण निरस्त ना होने पर आन्‍दोलन करेंगे राज्य कर्मचारी

Shailendra Singh

अब इस रेलवे स्टेशन का नाम होगा अटल बिहारी वाजपेयी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh