January 24, 2022 11:41 am
featured क्राइम अलर्ट मनोरंजन

हिरासत में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, देश छोड़कर जा रही थी विदेश, जानिए पूरा मामला

jacqueline fernandez to debut in hollywood with women s stories हिरासत में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, देश छोड़कर जा रही थी विदेश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस को हिरासत में लिया गया है। जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने लुक आउट नोटिस जारी किया हुआ था। इसके बाद ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया है।

Jacqueline Fernandez donates raincoats to Mumbai Police for monsoon season  | english.lokmat.com

मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ली गईं एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस को हिरासत में लिया गया है। जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने लुक आउट नोटिस जारी किया हुआ था। इसके बाद ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया है। बताया जा रहा है कि वह शो के लिए विदेश जा रहीं थीं। बता दें कि बीते कुछ वक्त से तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने को लेकर जैकलिन सुर्खियों में हैं।

Jacqueline Fernandez' mirror selfie with conman Sukesh Chandrasekhar goes  viral : Bollywood News - Bollywood Hungama

ED ने जारी किया था लुक आउट नोटिस

जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ यह लुक आउट नोटिस मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जारी किया गया था। कुछ महीने पहले ईडी ने इस मामले में जैकलीन से पूछताछ भी की थी। गौरतलब है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। केंद्रीय एजेंसी को सुकेश और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के बीच वित्तीय लेनदेन के सबूत मिले थे। हाल ही में ईडी की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सुकेश ने जैकलिन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे।

जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को कर रहे थे डेट: ठग के वकील का दावा, एक्ट्रेस ने  किया खंडन | lawyer representing Sukesh Chandrashekhar claimed that conman  was dating film actor Jacqueline

सुकेश चंद्रशेखर ने दिए थे जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट!

ईडी के मुताबिक, सुकेश और जैकलिन की बातचीत जनवरी 2021 से शुरू हुई थी। सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए। इनमें ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का घोड़ा शामिल है। सुकेश जब जेल में था, तो वह फ़ोन पर जैकलिन से बात करता था।

Related posts

ठंड जल्द देगी दस्तक, दो-तीन दिन में दिल्ली एनसीआर में गिरेगा तापमान

shipra saxena

बहराइच: तेंदुए ने फिर किया हमला, घर से मासूम बच्ची को उठाकर भागा

Shailendra Singh

गुजरात: मूंछ रखने को लेकर दलित युवकों की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

Pradeep sharma