Breaking News featured लाइफस्टाइल

भूलकर भी अपने दोस्तों से न करें ये बातें शेयर, वरना हो सकती है प्रॉब्लम

Boyfriend and Girlfriend Quotes भूलकर भी अपने दोस्तों से न करें ये बातें शेयर, वरना हो सकती है प्रॉब्लम

हम अपनी हर बात सबसे शेयर नहीं करते हैं कुछ ही ऐसे खास लोग होते हैं जिनसे हम अपनी हर बात शेयर करते हैं। लेकिन एक बात हमेशा याद रखें कि कोई चाहे आफका कितना भी खास हो। जिंदगी कछ बातों को सिर्फ अपने तक ही रखेंगे तो हमेशा खुश रहेंगे। कोन सी हैं वो बातें जिन्हें शेयर करने से आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है आईए हम आपको बताते हैं-

 

 

Boyfriend and Girlfriend Quotes भूलकर भी अपने दोस्तों से न करें ये बातें शेयर, वरना हो सकती है प्रॉब्लम
प्रतिकात्मक तस्वीर

 

  1. पार्टनर की पर्सनल डिटेल

आपका पार्टनर अगर आपसे कुछ शेयर करता है तो उसे बस अपने तक ही रखें। अपने पार्टनर की बातें किसी और से शेयर करने का मतलब है कि आप उसका विश्वास तोड़ रहे हैं।

2. रोमांटिक पल

अपने पार्टनर के साथ बिताए रोमांटिक पलों को जितना हो सके आप अपने तक ही रखें। अगर आप ये सब किसी और से शेयर करते हैं और उसकी किसी दिन जुबान फिसल गई तो ये आपके लिए बहुत ही ऑकवर्ड सिचुएशन हो जाएगी। तो बेहतर होगा हार्टनर के साथ बिताए गए हसीन पलों के अपने तक ही रखें।

3. किसी भी मुद्दे पर पार्टनर की असहमति-
किस रिलेशनशिप में नोकझोंक या असहमति नहीं होती। लेकिन हर बातें अपने अपने दोस्तों से कहें ये तो जरूरी है। अगर आप अपने दोस्तों से ये बातें बताएंगे तो तो वो आपको आपके पार्नर से ब्रेकअप की सलाह दे सकते हैं। ये जरूरी से कि आप अपने पार्टनर से होने वाली बातों को अपने तक ही सीमित रखें।

 

4. रिलेशनशिप

वैसे तो आपका अपने पार्टनर के साथ कैसा रिलेशनशिप है उसको कभी किसी से शेयर नहीं करना चाहिए। लेकिन कभी-कभी बिगड़ते रिलेशनशिप के कारण परेशानी में हम दूसरों से बातें शेयर कर लेते हैं और ऐसा करके खुद को काफी रिलेक्स भी फील होता है। लेकिन कितनी बार देखा गया है उस वक्त तो हम अच्छी-बुरी बातों को दोस्तों से शेयर कर लेते हैं लेकिन कबी न कभी इस बात को लेकर हमें पछताना जरूर पड़ता है। तो कोशिश करें चाहे कुछ भी हो जाए परेशानी को पर्टनर से ही डिसकस करें। अपने बीच के मसलों को किसी तीसरे तक न जानें दें।

 

Related posts

गोरखपुर के बाद अब संत कबीर नगर पुलिस का बर्बर चेहरा आया सामने, थाने में बंद कर की व्यापारी की पिटाई

Rani Naqvi

सरदार पटेल ने देश को एकजुट किया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

bharatkhabar

भूस्खलन के चलते हिमाचल प्रदेश के पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग 154 पर हुआ बड़ा हादसा

piyush shukla