गजरौला में बारातियों का किया ऐसा स्वागत, मामला पहुंचा पंचायत

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद जनपद में एक शादी समारोह में बारातियों का ऐसा स्वागत हुआ कि मामला पंचायत तक जा पहुंचा। इसके बाद बारात दुल्हन के बगैर वापस लौट गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रस्मों के बीच होने लगा बवाल

दरअसल, जिले के गजरौला में रविवार को एक शादी समारोह में जमकर बवाल हुआ। विवाद इस कदर बढ़ा कि, बाराती और घराती एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। इस घटना में बारातियों समेत 15 लोग जख्मी हो गए। यह मामला इतना बढ़ा कि पंचायत बुलानी पड़ी, इसके बावजूद बात बन नहीं पाई। इसके बाद बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई।

नाते-रिश्तेदारों की मानें तो दूल्हा-दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज पर पहुंचे थे। आरोप है कि, लड़के वाले सार्वजनिक तौर पर अतिरिक्त दहेज की डिमांड करने लगे, जबकि लड़के वालों ने इस आरोप को नकारते हुए बताया कि इसी बीत को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे बातचीत झगड़े में तब्दील हो गई। फिर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कुर्सियों फेंकने लगे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

असल में गुजरौला की रहने वाली पायल की शादी मुरादाबाद के सौरभ से तय थी। शादी की सभी रस्मों के बीच चहल-पहल का माहौल था। दहेज की अतिरिक्त डिमांड ने दोनों पक्षों के बीच बवाल का रूप ले लिया। फिर जयमाल का पंडाल अखाड़ा बन गया। हालांकि, पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

राम मंदिर ट्रस्ट जमीन मामले में राहुल गांधी का तंज, कहा श्रीराम स्वयं न्याय है, सत्य है, धर्म हैं

Previous article

कोरोना का इलाज करते करते शहीद हुए डाक्टरों के परिवार वालों ने मांगा अपना हक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in यूपी