featured देश

भागवत पर भड़के दिग्विजय कहा: खैर मनाइए महिलाओं ने लाज रख ली

Digvijay भागवत पर भड़के दिग्विजय कहा: खैर मनाइए महिलाओं ने लाज रख ली

नई दिल्ली। संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिंदुओं की जनसंख्या से जुड़े बयान पर अब सियासी हंगामा शुरू हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले में भागवत पर वार किया है। ट्वीट के जरिए दिग्विजय ने कहा कि मोहन भागवत जी, आपने कहा हिंदुओं को अधिक बच्चे पैदा करना चाहिए। महिलाओं को चूल्हा चक्की तक सीमित रहना चाहिए यदि ना रहे तो उसे छोड़ देना चाहिये।’

दिग्विजय सिंह ने रियो ओलंपिक में पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के मेडल जीतने का जिक्र करते हुए कहा कि मोहन भागवत जी ये तो खैर मनाइये कि महिलाओं ने ओलंपिक खेलों में भारत की लाज रख ली, यदि आपका बस चले तो उन्हें चूल्हा चक्की से बाहर ही ना आने दो। दिग्विजय ने संघ कार्यकर्ताओं को खुली चुनौती देते हुए कहा कि आबादी का बढ़ना धर्म से संबंधित है ही नहीं, यह पूरी तरह से गरीबी से जुड़ी होती है।

हिंदुओं की कम होती जनसंख्या पर भागवत ने शनिवार को कहा था कौन सा कानून कहता है कि हिंदुओं की जनसंख्या नहीं बढ़नी चाहिए? ऐसा कुछ भी नहीं है। जब दूसरों की आबादी बढ़ रही है तो उन्हें कौन रोक रहा है? यह मुद्दा व्यवस्था से जुड़ा हुआ नहीं है। ऐसा इस वजह से है कि सामाजिक माहौल ही ऐसा है।

Related posts

Katrina-Vicky Wedding: हल्दी समारोह में शामिल होंगे करीबी लोग

Neetu Rajbhar

यूपी सरकार ने नहीं बनाई सड़क तो कैबिनेट मंत्री ने उठाया फावडा

Ankit Tripathi

यूपी सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाओ तो खुद पर मुक़दमे दर्ज कराओ: कांग्रेस

Shailendra Singh