featured धर्म

23 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

aaj ka rashifal 3 23 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Aaj Ka Rashifal: 23 सितंबर 2022 को शुक्रवार है। शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से माता लक्ष्मी की की पूजा- अर्चना की जाती है। जानें आज का राशिफल….

मेष
हमेशा चिंता करने वाला स्वभाव आपकी सेहत पर गलत असर डाल सकता है। एक ही स्रोत से आर्थिक लाभ होगा। नौकरीपेशा लोग दूसरों से मदद की उम्मीद न रखें। शादीशुदा जीवन में दूसरे लोगों का दखल परेशानी पैदा कर सकता है।

वृष
माता-पिता का ख्याल रखें। धन का संचय भी जरूरी है नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे। काल्पनिक विचारों में खोने की बजाए अपने काम पर फोकस करें।

मिथुन
किसी पुराने मित्र से बातचीत हो सकती है। बेहतर तालमेल बनाए रखने के लिए अपने प्रेमी के साथ समय बिताएं। ऐसे लोगों से दूर रहें जो आपकी छवि खराब कर सकते हैं। जीवनसाथी की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है।

कर्क
परिवार में किसी मनमुटाव के कारण आपकी चिंता बढ़ सकती है। दिन में भविष्य की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। लंबे समय से चल रहे गिले-शिकवे आज दूर कर लें।

सिंह
आज के दिन मन शांत रहेगा। जीवनसाथी का स्वभाव आपके प्रति काफी मधुर होगा। आज खाली समय में कार्यों को पूरा करें। दूसरों की जरूरत के बारे में सोचकर ही कोई फैसला लें।

कन्या
मित्रों और परिवार वालों के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा। साझेदारी में योजनाएं सफल होने से लाभ मिलेगा। यात्रा सफल होगी। दांपत्य जीवन में कुछ खटास पैदा हो सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

तुला
खुद पर विश्वास रखते हुए आगे बढ़ते रहें। जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लें। घर से जुड़ा निवेश लाभदायक साबित हो सकता है। अपने प्रिय के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में थोड़ी हिचकिचाहट महसूस हो सकती है।

वृश्चिक
आज वृश्चिक राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। सामान्य रहेगी। अचानक किसी अतिथि का घर में आगमन हो सकता है जिससे आपके काम में खलल पड़ सकता है। दफ्तर में आपके जूनियर्स चिंता का कारण बन सकते हैं।

धनु
आज घर में किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। प्रेम जीवन में सकारात्मक ऊर्जा आएगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। काम पर ध्यान देने से आपको कामयाबी मिलेगी।

मकर
मन शांत रखने के लिए दिनचर्या में योग और ध्यान को शामिल करें। खर्चों पर नियंत्रण रखें ताकि आगे समस्या ना हो। खाली समय में अपने पसंदीदा काम कर सकते हैं। जीवन का अनुभव लेने के लिए घर के किसी बड़े के साथ समय गुजारें।

कुंभ
खान-पान का ख्याल रखें। परिवार की जरूरतों का ख्याल रखने के साथ ही अपने लिए भी समय निकालें। आज के दिन पैसा उधार देने से बचें। आज मूड रोमांटिक रहेगा।

मीन
अपने आसपास के लोगों का सहयोग मिलेगा। आज सावधानी से वाहन चलाएं। घर के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएं। आज प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है।

Aaj Ka Panchang: आज 23 सितंबर 2022 शुक्रवार का दिन है। आश्विन मास की कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि 02:31 AM तक उपरांत चतुर्दशी है। सूर्य कन्या राशि पर योग–साध्य ,करण-गर और वणिज आश्विन मास है, आज का दिन बहुत ही शुभ फलदायक है। देखिए आज का पंचांग…

आज 23 सितंबर का पंचांग

  • हिन्दू मास एवं वर्ष
  • शक सम्वत- 1944 शुभकृत्
  • विक्रम सम्वत- 2079
  • तिथि-त्रयोदशी तिथि 02:31 AM तक उपरांत चतुर्दशी
  • नक्षत्र-मघा 03:50 AM तक उपरांत पूर्व फाल्गुनी
  • करण-गर और वणिज
  • पक्ष- कृष्ण पक्ष
  • योग-साध्य
  • वार-शुक्रवार

आज सूर्योदय- सूर्यास्त का समय

  • सूर्योदय-6:19 AM
  • सूर्यास्त-6:18 PM

आज चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय

  • चन्द्रोदय- 3:44 AM,23सितंबर
  • चन्द्रास्त-5:07 PM,23 सितंबर
  • राहु काल-10:49 AM से 12:19 PM तक

Related posts

पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता ने किया पलटवार, बताया बेतुका दावा

shipra saxena

टोमैटो फ्लू को लेकर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए जारी की एडवायजरी, इन बचाव के उपाय पर दिया जोर

Rahul

कैटरीना कैफ का ये लुक ढ़ा रहा कहर, फातिमा शेख ने लिखा ‘क्यूटी’

pratiyush chaubey