featured बिहार

आज दो दिवसीय दौरे पर आज बिहार पहुंचेंगे अमित शाह, पूर्णिया में करेंगे रैली

Amit Shah income आज दो दिवसीय दौरे पर आज बिहार पहुंचेंगे अमित शाह, पूर्णिया में करेंगे रैली

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। आज अमित शाह पूर्णिया में होने वाली एक रैली को संबोधित करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-

23 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

आज अमित शाह सेना के विशेष विमान से पूर्णिया के चूनापुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां जनसभा करने के बाद वो हेलिकॉप्टर से किशनगंज रवाना होंगे। खास बात यह है कि इस रैली में भाजपा ने जदयू कार्यकर्ताओं को भी शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है।

भारतीय जनता पार्टी की इस चाल ने नीतीश कुमार के खेमें में हलचल बढ़ा दी है। वहीं इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि जदयू के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हमारा निमंत्रण है, वे रैली में अवश्य आएं। वहीं, बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र में गृहमंत्री अमित शाह जी की जनसभा एवं संगठनात्मक बैठकें 23 और 24 सितंबर को संपन्न होगी

दो दिवसीय दौरे पर हैं शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर आज बिहार पहुंचेंगे। आज पूर्णिया में विशाल जनसभा के बाद वह किशनगंज में भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेंगे। बता दें, बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद भाजपा का यह पहला बड़ा कार्यक्रम है। इस रैली के जरिए भाजपा बिहार में अपनी ताकत दिखाने का प्रयास करेगी।

Related posts

नामकरण : ‘रानी दुर्गावती’ के नाम से अब जाना जाएगा बांदा का मेडिकल कॉलेज, जानें कौन है रानी दुर्गावती

Neetu Rajbhar

बेलगाम हुआ कोरोना: 24 घंटे में 93 हजार से ज्यादा केस, 513 लोगों की गई जान

Saurabh

EC ने की सिफारिश, एक उम्मीदवार नहीं लड़ पाएंगे दो सीट पर चुनाव

Rani Naqvi