मनोरंजन featured

अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर से मांगी माफी, बदले में मिला ये जवाब

06 45 अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर से मांगी माफी, बदले में मिला ये जवाब

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर काफी समय से अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि उनकी फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इसी बीच जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर की ओर से अपनी बहन जाह्नवी कपूर के लिए एक इमोशनल भरा मैसेज लिखा गया है जिसे पढ़कर जाह्नवी की आंखे भी नम हो गई हैं।

 

 

06 45 अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर से मांगी माफी, बदले में मिला ये जवाब

 

 

धड़क’ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं

अर्जुन कपूर ने लिखा’ “कल तुम हमेशा के लिए दर्शकों का हिस्सा बन जाओगी, क्योंकि कल तुम्हारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। सबसे पहले माफी मांगना चाहता हूं कि इस वक्त मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तुम्हें बताना चाहूंगा कि यह प्रोफेशन काफी अच्छा है। अगर तुम हमेशा, मेहनत और लगन के साथ काम करती हो। दूसरों की एडवाइस सुनती हो और उसकी कदर करती हो, लेकिन अपने आप बनाए हुए रास्ते पर चलती हो। मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन जानता हूं कि तुम अब इसके लिए तैयार हो। ‘धड़क’ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।”

 

यें भी पढ़े अर्जुन कपूर खोला बड़ा राज , मां होतीं ताे जाह्नवी-खुशी के बारें में ये सोचती

 

आपको मुझपर गर्व होगा

अर्जुन कपूर के इस भावुक पोस्ट पर जाह्नवी ने लिखा, “मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको मुझपर गर्व होगा।”बता दें कि अर्जुन कपूर के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि अर्जुन और उनकी बहनों के बीच किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

बता दें कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन्स की धड़क’ के जरिए जाह्नवी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। ये फिल्म शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म धड़क’ में जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। जो कि फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर स्टोरी पर अर्जुन कपूर ने लिखा  ;शर्मनाक है

Related posts

सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनी समस्याएं

Nitin Gupta

सभी पक्षों को सुनने के बाद पार्टी के भीतर मतभेदों को हल करना मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी: सिंधिया

Trinath Mishra

यूपी के इस जिले में कल मनाया जायेगा रक्षाबंधन का त्योहार, 11वीं सदी से चली आ रही है परंपरा

Shailendra Singh