dc Cover 2nucejuoq33s51via4ov49g0d6 20180122203610.Medi धड़क का ट्रेलर रिलीज, इस तरह दिखी जाह्नवी-ईशान की केमिस्ट्री, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर और उनके को-एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में आपको ईशान और जाह्नवी की मजेदार केमिस्ट्री और रोमांस नजर आएगा। 3 मिनट के इस ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं। जाह्नवी की एक्टिंग लोगों का काफी पसंद आ रही है, ट्रेलर देखकर कोई नहीं कह सकता की वो पहली बार कोई फिल्म कर रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई मंझा हुआ कलाकार इस फिल्म में एक्टिंग कर रहा है।

ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक है। जिसे धर्मा प्रोडक्शन तले शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि डायरेक्ट से लेकर एक्टर तक हर किसी ने अपने काम पर काफी मेहनत की है। जैसे ही इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर डाला गया ये ट्रेड करने लगा, देखते ही देखते इस पर मिलियन व्यूज  आने लगे।

झिंगाट पर नाचे ईशान और जाह्नवी

इस फिल्म में एक पार्टी सांग भी रखा गया है जो सैराट मूवी  झिंगाट का हिंदी वर्जन है।  गाने के हिंदी वर्जन को भी ओरि‍जनल गाना बनाने वाले अजय-अतुल ने कंपोज किया है। गाने में फिल्म के हीरो-हीरोइन दोनों ही डांस करते नजर आ रहे हैं।

रोमांस के साथ दिखेगा एक्शन

फिल्म में जितना आपको रोमांस देखने को मिलेगा उतना ही मजा आपको इस फिल्म के एक्शन देखने में आएगा। क्योंकि इस फिल्म में जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं वो हैं आशुतोष  राणा। आशुतोष इससे पहले बॉलीवुड, टीवी और  साउथ की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते दिखाई दिए हैं।

मां के सपने को पूरा कर रही हैं जाह्नवी

श्रीदेवी ने जाह्नवी के लिए एक सपना देखा था कि वो उनसे भी अच्छी एक्टर बने जो कि आज सच होता नजर आ रहा है। लेकिन इस सपने को जीने के लिए श्रीदेवी जाह्नवी के साथ नहीं हैं। श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। जिस समय उनका निधन हुआ था जब जाह्नवी मुंबई में अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थी। जैसे ही जाह्नवी को इस बात का पता चला वो टूट गई। लेकिन उन्होंने टूटने नहीं दिया अपनी मां का सपना। मां का सपना आज उन्होंने पूरा कर दिया।

 

अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर से मांगी माफी, बदले में मिला ये जवाब

Previous article

उत्पल कुमार सिंह ने सचिवालय में राज्य प्राधिकृत समिति बैठक की अध्यक्षता की

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured