डिप्टी सीएम ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

लखनऊ: कोरोना संक्रमण को रोकने और वैक्सीन को लेकर प्रदेशवासियों में विश्वास पैदा करने के लिए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने सिविल अस्पताल में ये वैक्सीनेशन करवाया है।

उन्होंने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली। वहीं उत्तर क्षेत्र से बीजेपी विधायक डॉ. नीरज वोरा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

‘दोनों स्वदेशी वैक्सीन हैं पूरी तरीके से सुरक्षित’

मंगलवार को डॉ. दिनेश शर्मा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अस्पताल में जाकर कोरोना की पहली डोज लगवा ली।

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएमडॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि कोरोना की स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरीके से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासी भारत में बनी दोनों वैक्सीन में से कोई भी वैक्सीन इत्मीनान से लगवा सकते हैं।

कहीं भी डरने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने लोगों से कहा कि वो कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी भी अफवाह से बचें। डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि कोरोना से तभी लड़ा जा सकता है जब इसे फैलने से रोका जाए। उन्होंने कहा कि कोरोनामुक्त समाज बनाने में सभी को सहभागी बनना चाहिये।

सोशल अकाउंट पर दी संक्रमण की जानकारी

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक डॉ. नीरज बोरा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टर नीरज बोरा ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

गौरतलब है कि डॉ. नीरज बोरा खुद एक चिकित्सक हैं और उनका खुद का एक चिकित्सा संस्थान भी राजधानी लखनऊ में है। डॉ. नीरज वोरा बीजेपी के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं।

यूपी में फिर से शुरू हुई कोरोना की लहर

आपको बता दें प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना की लहर शुरू हो गई है। यूपी में एक बार फिर से कोरोना से संक्रमित मरीज सामने आने लगे हैं। लोगों की लापरवाही ने इसमें और जोर पकड़ लिया है।

कोरोना की दवा आने के बाद लोग और भी लापरवाह हो गए हैं। अब लोग न तो मास्क लगा रहे हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। लोगों ने हैंड सेनेटाइजर का भी प्रयोग अब बंद कर दिया है।

होली और पंचायत चुनाव को लेकर यूपी सरकार की कोरोना गाइडलाइंस जारी, इन बातों का रखें ध्‍यान

Previous article

लखनऊ स्मार्ट सिटी: मंडलायुक्त ने कार्यों की गति पर जताई नाराजगी, दिए ये निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured