January 24, 2022 4:43 pm
featured मध्यप्रदेश

नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी, घर मिला पोर्न फिल्मों का जखीरा

peyare miya नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी, घर मिला पोर्न फिल्मों का जखीरा

नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है।

भोपाल। नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है। श्रीनगर से हुई गिरफ्तारी के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या प्यारे मियां पाकिस्तान भागने की फिराक में था। उसने फरारी के लिए श्रीनगर ही क्यों चुना। श्रीनगर के बाद आरोपी प्यारे मियां आखिर कहां जाता। ऐसे कई सवालों का जवाब प्यारे मियां के भोपाल लाए जाने के बाद मिलेंगे। पुलिस ने उससे पूछताछ के लिए 100 सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है।

बता दें कि इस मामले की जांच कर रही एसआईटी अब श्रीनगर कनेक्शन की भी जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि श्रीनगर भागने के पीछे आरोपी प्यारे मियां का क्या कनेक्शन था। इसके अलावा उसके नामी गुंडे बदमाशों के साथ तार जोड़ने की वजह से उसके डी कंपनी और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की जांच भी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। बाल आयोग और चाइल्ड लाइन के साथ पुलिस टीम पीड़ित लड़कियों के बयान ले रही है।

https://www.bharatkhabar.com/leaders-should-refrain-from-making-rhetoric-on-rajasthan-events-cm-ashok-gehlot/

श्रीनगर की होटल में छुपा था आरोपी

श्रीनगर में आरोपी प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद भोपाल पुलिस की टीम श्रीनगर में ही मौजूद है. भोपाल पुलिस आरोपी को गुरुवार दोपहर 2:00 बजे तक भोपाल लेकर पहुंचेगी. श्रीनगर की एक होटल में आरोपी छुपा हुआ था. भोपाल पुलिस के इनपुट के बाद श्रीनगर पुलिस ने प्यारे मियां को पकड़ा.

Related posts

गोवा विधानसभा चुनावः भाजपा को टक्कर देने रणक्षेत्र में केजरी’वार’

Rahul srivastava

बिहार: मुजफ्फरपुर में नूडल फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट, 5 लोगों की मौत

Rahul

ISIS के आतंकी के घर से दो मानव बम जैकेट और विस्फोटक बरामद

Ravi Kumar