इंदौर पहुंचे सलमान, अरबाज़ खान, ‘दबंग 3’ की शूटिंग आज से होगी शुरू

इंदौर पहुंचे सलमान, अरबाज़ खान, ‘दबंग 3’ की शूटिंग आज से होगी शुरू

नई दिल्ली। चुलबुल पांडे एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। जी हां, आपने सही समझा। हम दबंग 3 की बात कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरु होने वाली है। फिल्म के लिए सलमान खान और अरबाज खान सहित पूरी टीम इंदौर पहुंच चुकी है। इंदौर के महेश्वर में आज से शूटिंग शुरु होगी।
इस बात की जानकारी खुद दोनों भाइयों ने वीडियो के जरिए दी है। दोनों ने वीडियो में कहा है कि वो इसे शूट करने के लिए अपने बर्थ प्लेस पहुंचे हैं।
बता दें कि इनका जन्म इंदौर में ही हुआ था। इस वजह से भी ये फिल्म इनके लिए खास होगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरु होनी थी लेकिन फिल्म भारत की वजह से इसकी डेट आगे बढ़ गई थी।
इस फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी। सोनाक्षी ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था। कुछ समय पहले सोनाक्षी ने बताया था, “दबंग-3′ की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ‘दबंग’ और ‘दबंग-2’ की रिलीज के बाद हमने लंबा अंतराल लिया। अब हम ‘दबंग-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। मैंने ‘दबंग’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं।”
आपको बता दें कि ‘दबंग’ साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसे अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी को दोनों ही फिल्मों में दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके बाद 2012 में ‘दबंग 2’ आई जिसे अरबाज खान ने डायरेक्ट किया। अब करीब 7 साल बाद फिल्म की तीसरी किश्त ‘दबंग 3’ दर्शकों को मिलने वाली है।