जनवरी में हुई सगाई और अब बगैर शादी के ही मां बनने वाली हैं एमी जैक्शन

जनवरी में हुई सगाई और अब बगैर शादी के ही मां बनने वाली हैं एमी जैक्शन

नई दिल्ली। ‘रोबोट’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी साल इस एक्ट्रेस ने ब्यॉयफ्रेंड के साथ इंगेजमेंट की थी और अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंट होने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है।
एमी ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो अपने मंगेतर के साथ नज़र आ रही हैं। इस तस्वीरें उनका बेबी बंप भी नज़र आ रहा है। उन्होंने लिखा है कि इस बारे में बताने के लिए मदर्स डे से अच्छा मौका नहीं हो सकता। जैसे ही उन्होंने ये खुशी शेयर की उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलने लगीं। अभिनेत्री कृति सैनन और सोफी चौधरी सहित कई बड़ी अभिनेत्रियों ने उन्हें बधाई दी।
बता दें कि नए साल के मौके पर इस अभिनेत्री ने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से इंगेजमेंट की थी। सोशल मीडिया के जरिए एमी ने इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की। एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट की जिनमें ये अभिनेत्री अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नज़र आईं।
इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 1st January 2019 , ”मेरी ज़िंदगी की नई शुरुआत। I love you। मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए शुक्रिया।”
रिपोर्ट्स के मुताबिक एमी से जॉर्ज की मुलाकात 2015 में लंदन में हुई थी। तभी से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो पिछले दिनों एमी फिल्म ‘2।0’ में रोबोट के किरदार में नज़र आईं थीं। अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में एमी की भूमिका के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी। इसके अलावा एमी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ और सिंह इज ब्लिंग में भी नज़र आ चुकी हैं।