क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश

crime news: मां ने तीन साल के बच्चे को मारने की कोशिश

crime dead body rape crime news: मां ने तीन साल के बच्चे को मारने की कोशिश

ये घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है, जहां एक मां ने अपने तीन साल के मासूम की जान लेने की कोशिश की । थाना पुलिस ने बच्ची की मां के खिलाफ केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि  महिला आठ महीने पहले पति से अलग हो गई थी। इस दौरान उसने तीन ब्वाय फ्रेंड भी बना लिए। पूछताछ की खबर लगने पर दो ब्वाय फ्रेंड थाने भी पहुंचे जिन्हें पुलिस ने पकड़  लिया। पुलिस के मुताबिक महिला पहले बाबा मनसब नगर में रहती थी। मंगलवार को वह उसके पति के पास पहुंची और तीन बच्चों को ले जाने के लिये जिद करने लगी।

झाड़ियों में युवती का अधजला शव मिलने से दहला फतेहपुर, दुष्कर्म की आशंका

दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो पता चला जनवरी में दोनों ने तलाकनामा ले लिया था। दो बच्चे पति के पास छोड़े और सबसे छोटे तीन साल के बेटे को अपने साथ ले गयी। इतना ही नहीं इस महिला ने एक रिक्शा वाले के साथ भी दोस्ती कर ली और मुंबई चली गई।

कुछ दिनों बाद दूसरा दोस्त बना लिया और लौट आई। जुलाई में खजराना थाने के सामने ससुर से झगडा करने लगी और बच्चे को मारकर भाग गयी। शरीर पर जख्म देखने के बाद पता चला की मां ने गर्म संडासी से जलाया था।

बता दें कि महिला के पति ने  भी दूसरी शादी कर ली थी।  उसकी दूसरी पत्नी तीनों बच्चों की देखभाल करती थी। बच्चे भी उसके साथ खुश थे।

खजराना थाना टीआई दिनेश वर्मा ने महिला के सामने ही बच्चों से पूछा तो उन्होंने मां के साथ जाने से मना कर दिया। बच्चे ने कहा पहली मां जलाती है। वह दूसरी मां के पास रहना चाहते हैं। महिला ने गुस्से में कहा मेरा बेटा है। मैं उसे जला सकती हूं। इस पर पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाया और महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Related posts

पोक्सो एक्ट में बड़ा बदलाव, अपराधियों को होगी सीधे मौत की सजा, जानें क्या हुआ परिवर्तन

bharatkhabar

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की बहू के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत

Rani Naqvi

मध्यप्रदेश आंदोलन: मंदसौर पहुंचने से पहले राहुल गांधी नीमच से गिरफ्तार

Rani Naqvi