featured क्राइम अलर्ट बिहार राज्य

MLC प्रत्याशी के काफिले पर एके-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत अन्य की हालत बेहद नाजुक

firing MLC प्रत्याशी के काफिले पर एके-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत अन्य की हालत बेहद नाजुक

बिहार के सिवान जिले से अपराध की एक बहुत बड़ी घटना सामने आ रही है। जहां निर्दलीय MLC प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। अज्ञात अपराधियों ने रईस खान के काफिले पर कई राउंड की फायरिंग की। यह घटना उस वक्त की है जब सोमवार को विधान परिषद के मतदान समाप्त होने के बाद वह अपने काफिले के साथ सिवान से सिसवन अपने घर की ओर निकले थे।

जानलेवा हमले में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल है। इनमें से MLC प्रत्याशी रईस खान के दो समर्थक भी शामिल हैं। 

MLC प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर फायरिंग

बीती रात सिवान जिले में निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान पर अज्ञात हमलावरों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव में सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों गोलाबारी में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सिसवन गांव के निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है। 

घटना के विरोध में फूटा जनाक्रोश 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर, सराय ओपी प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंची। और तहकीकात शुरू कर दी। इसी बीच घटना के विरोध में गांव के लोग मंगलवार सुबह सिसवन के महाराणा चौक पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे जिसकी वजह से यहां जाम लग गया।

एके-47 से हुई गोलीबारी

एमएलसी प्रत्याशी ने कहा कि उन पर एके-47 से जानलेवा हमला किया गया था लेकिन वह इस हमले से बाल-बाल बच गए। रईस खान ने आगे कहा कि उन पर । चार से पांच बार एके-47 से हमला किया गया। वहीं घटना में एक निर्दोष लड़के की मौत हो गई।

 

Related posts

योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, कहा-यूपी में कोरोना की वजह दिल्ली है

Trinath Mishra

सीएम योगी के सभागार में किसान ने किया जमकर हंगामा, सीएम ने किया शांत रहने का इशारा

Ankit Tripathi

Education Budget 2022 को लेकर पीएम मोदी ने किया वेबीनार को संबोधित, कहा- आज की युवा पीढ़ी भविष्य का राष्ट्रीय निर्माता

Neetu Rajbhar